भारत को वेंटीलेटर देगा अमेरिका, ट्रम्प बोले- मिलकर कोरोना को हराएंगे
भारत को वेंटीलेटर देगा अमेरिका, ट्रम्प बोले- मिलकर कोरोना को हराएंगे
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वे भारत को अनुदान के रूप में वेंटिलेटर्स देंगे. ट्रंप ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, मुझे गर्व है कि अमेरिका, भारत के मेरे मित्रों को वेंटिलेटर्स का दान करेगा. हम इस महामारी के समय में भारत के साथ हर समय खड़े हैं. हम लोग वैक्सीन बनाने में भी एक दूसरे की सहायता कर रहे हैं. ट्रंप ने कहा, हम साथ मिलकर कोरोना जैसे दुश्मन को हराएंगे.

राष्ट्रपति ट्रंप ने शुक्रवार को भारत के पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि, भारत बहुत महान देश है और पीएम मोदी मेरे काफी अच्छे मित्र हैं. मैं कुछ दिन पहले ही भारत से लौटा हूं और वहां पर हम लोग एक साथ रहे. राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने बयान में नई दिल्ली, अहमदाबाद और आगरा दौरे का उल्लेख किया. 

बता दें कि इससे पहले व्हाइट हाउस की तरफ से कहा गया था कि भारत के साथ अमेरिकी संबंधों को लेकर राष्ट्रपति ट्रंप काफी खुश हैं. भारत अमेरिका का एक बड़ा साझेदार बन गया है. इसी मामले में सूत्रों के अनुसार, बताया जा रहा है कि अमेरिका भारत को 200 वेंटिलेटर्स दे सकता है. ट्रंप ने यह भी कहा है कि भारत और अमेरिका मिलकर दवा तैयार कर रहे हैं जिसे लोगों को मुफ्त में दिया जा सकता है.

बिग डेटा एनालिटिक्स ​इन बिंदुओं पर करती है डेटा रिसर्च

पाक का एक और झूठ उजागर, IMF से कोरोना के नाम पर मांगे पैसे, बढ़ा दिया रक्षा बजट

सिर्फ एक टेबलेट से ख़त्म होगा कोरोना, दिसंबर तक आ जाएगी दवा- अमेरिकी डॉक्टर का दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -