तीन आरोपियों ने पांच साल तक घोड़ी, बकरी, गाय-कुत्ते से बनाए संबंध, वीडियो भी बनाया
तीन आरोपियों ने पांच साल तक घोड़ी, बकरी, गाय-कुत्ते से बनाए संबंध, वीडियो भी बनाया
Share:

न्यूयॉर्क:  तीन लोगों को कम से कम 12 विभिन्न जानवरों के साथ यौन सम्बन्ध बनाने के लिए कारावास की सजा सुनाई गई है. आरोपियों ने घोड़ी, बकरी, गाय और कुत्तों से लगभग 5 वर्ष तक संबंध बनाए. कोर्ट ने इन अपराध को लेकर 20 से 41 वर्ष तक की जेल की सजा सुनाई है. 31 वर्ष के आरोपी मैथ्यू ब्रुबेकर, 34 वर्ष के मार्क मिसनिकोफ और 41 वर्ष के टेरी वालेस ने अमेरिकी राज्य पेनसिल्वानिया के क्लिअरफील्ड काउंटी में जानवरों के साथ काफी समय तक यौन संबंध बनाया. 

सभी आरोपियों ने अदालत में जानवरों के साथ यौन संबंध बनाना स्वीकार कर लिया. पुलिस ने जब ब्रुबेकर से इस संबंध में पूछताछ की तो उसने फार्म में रहने वाली सभी घोड़ी, एक बकरी, एक गाय और एक कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाने की बात स्वीकार की. वहीं, मिसनिकोफ ने कहा है कि उसने सप्ताह में कई बार घोड़ी के साथ संबंध बनाए. अदालत ने आरोपियों को जानवरों के साथ सेक्स, जानवरों के साथ हिंसा और बच्चों को अपराध में शामिल करने के लिए सजा सुनाई है. 

तीनों आरोपियों ने घटना पर खेद व्यक्त किया है. आरोपियों ने संबंध बनाते हुए वीडियो भी बनाया था, इस पर जज ने उनसे सवाल किया कि क्या वे इन वीडियोज को बेचने वाले थे? इस पर बचाव पक्ष के वकीलों ने कहा कि इन लोगों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, इसलिए इन्हें कड़ी सजा नहीं देनी चाहिए.  वहीं न्यायाधीश ने इस मामले को बेहद घिनौना बताया है. गत वर्ष अगस्त में तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया था.  

खबरें और भी:-

झील से मिला एक युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

पहले युवक को बनाया बंधक और फिर उसकी पत्नी पास पहुंचे आरोपी...

बॉयफ्रेंड ने अपनी GF का दोस्तों से करवाया रेप, आरोपियों में शामिल था लड़की का भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -