अमेरिका में फिर गोलीबारी, शिकार हुए कई लोग
अमेरिका में फिर गोलीबारी, शिकार हुए कई लोग
Share:

वाशिंगटन: हर दिन एक के बाद एक ऐसी घटना और जुर्म की वारदातों के चलते आज पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है. वहीं फिर अमेरिका में गोलीबारी हुई है, जिसमें छह लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है. जंहा इस बात का पता चला है कि अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने इस घटना की जानकारी देते हुए दुख व्‍यक्‍त किया. घटना अमेरिका के विस्कोन्सिन प्रांत की है. यहां बुधवार को बियर बनाने वाली एक कंपनी में हुई गोलीबारी में कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई. मैवोकी शहर में दुनिया के सबसे बड़े बियर बनाने वाली यूनिट में से एक मोलसन कूर्स के कैंपस में ये गोलीबारी हुई है. इस गोलीबारी को शहर के मेयर ने दर्दनाक बताया है.

मेयर टॉम बेरेट के अनुसार, गोलीबारी में कई लोग मारे गए हैं. हमलावर भी ढेर किया जा चुका है. हालांकि, मेयर ने मरने वालों का आंकड़ा नहीं दिया. लेकिन राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने कोरोना वायरस को लेकर हुई प्रेस ब्रीफिंग के दौरान मैवोकी में हुई इस घटना पर दुख जताते हुए बताया कि अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही उन्‍होंने इस गोलीबारी की घटना पर दुख व्‍यक्‍त किया.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार फैक्‍ट्री के कैंपस में बुधवार को एक बंदूकधारी ने मोलसन कूर्स कॉम्पलेक्स में अंधाधुंध फायरिंग करने लगा. जब तक हमलावर को मार गिराया जाता, तब तक कई लोग उसकी गोली का शिकार हो चुके थे. ऐसा बताया जा रहा है कि इस शख्‍स को नौकरी से निकाल दिया गया था, जिसके बाद दोषी ने यह कदम उठाया. जानकारी के लिए हम बता दें कि इस बियर बनाने वाली यूनिट में कम से कम 600 लोग काम करते हैं. मौवाकी में जिस जगह पर गोलीबारी की घटना हुई उसे मिलर वेली के नाम से जाना जाता है. मिलर वेली में 160 साल पुरानी बियर बनाने वाली कंपनियां हैं. यहां पर पैकेजिंग सेंटर है.

सऊदी अरब में होगीं सबसे अमीर घुड़दौड़ प्रतियोगिता, जीतने वाले को मिलेंगे करोड़ रूपए

आखिर किस उद्देश्य से मनाया जाता है विश्व एनजीओ दिवस

Women's T20 World Cup: कप्तान हीथर ने जड़ा शतक, इंग्लैंड ने थाइलैंड को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -