जो बिडेन के बेटे हंटर की अय्याशी का खुलासा, पॉर्न साइट पर फूंके लाखों, स्ट्रिप क्लब में भी उड़ाए पैसे
जो बिडेन के बेटे हंटर की अय्याशी का खुलासा, पॉर्न साइट पर फूंके लाखों, स्ट्रिप क्लब में भी उड़ाए पैसे
Share:

न्यू यॉर्क: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन के बीच कड़ा मुकाबला दिख रहा है, दूसरी तरफ जो बिडन के बेटे हंटर बिडेन अमेरिकी मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं. हंटर बिडेन के एक पुराने लैपटॉप का डेटा लीक हो गया है, जिससे उनकी लाइफस्टाइल के कई कारनामें उजागर हुए हैं.  डेली मेल में छपी रिपोर्ट के अनुसार, हंटर बिडेन ने एक रात में ही न्यूयॉर्क के एक स्ट्रिप क्लब में 8 लाख रुपये उड़ा दिए थे. वहीं, एक बिल से पता चला कि उन्होंने पॉर्न वेबसाइट पर लाइव शो देखने के लिए लगभग 15 लाख रुपये दिए थे. 

रिपोर्ट के अनुसार, उनके लैपटॉप में ऐसे डेटा मिले हैं, जिसे लेकर उन्हें ब्लैकमेल किया जा सकता था. लीक हुए डेटा से यह भी पता चलता है कि 50 वर्षीय हंटर बिडेन ने एक रात के दौरान ही होटल के कई रूम में रहने के लिए पैसे का भुगतान किया था.  डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ तस्वीरों से ऐसा लगता है कि हंटर बिडेन कोकीन ले रहे हैं और अज्ञात महिला के साथ सम्भोग कर रहे हैं. पहली पत्नी से हंटर बिडेन का डाइवोर्स हो गया था. डाइवोर्स के दौरान भी हंटर बिडेन पर आरोप लगाया गया था कि वे ड्रग, शराब, प्रॉस्टीट्यूट, स्ट्रिप क्लब और उनके साथ संबंध रखने वाली महिलाओं को गिफ्ट देने पर काफी पैसे उड़ाते हैं. 

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी जो बिडेन 2009 में अमेरिका के उपराष्ट्रपति बने थे. इस दौरान हंटर बिडेन ने सिक्योरिटी सर्विस से कहा था कि वे एजेंट्स को उनके साथ न भेजें. इसके पीछे वजह थी कि उन्हें अधिक आजादी मिल सके.

चुनाव से पहले ट्रम्प का बड़ा दावा, कहा- "बड़े मार्जिन से जीत रही है रिपब्लिकन पार्टी..."

फ़्रांस में अब भी रह रहे है 183 पाकिस्तानी, इस अधिकारी के परिवार वाले भी है शामिल

इस कंपनी के IPO को मिली ब्रिटेन की जीडीपी के बराबर बोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -