अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर अब लगा टैक्स चोरी का आरोप
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर अब लगा टैक्स चोरी का आरोप
Share:

वॉशिंगटन। लम्बे समय से अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों के दौरान  नियमों का उल्लघन करने और भ्रस्टाचार जैसे गंभीर आरोपों में घिरे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर अब एक और गंभीर आरोप लग चुका है। इस बार उनपर टैक्स  चोरी करने का आरोप लगा है। इस आरोप के अनुसार राष्ट्रपति ट्रम्प ने अपने  पिता को भी टैक्स चोरी में मदद कर चुके है। 

अमेरिका से डरा दक्षिण कोरिया, रोक दिया ईरान से तेल आयात

 

अमेरिका के एक प्रतिष्ठित अखबार ने हाल ही में पेश की अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि राष्ट्रपति बनने से काफी पहले ही अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने पिता जाने माने बिल्डर फ्रेड सी. ट्रंप की की करोड़ों की सम्मति और व्यापार में टैक्स चोरी कर के ही करोड़ों रूपए हासिल कर लिए थे। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ट्रम्प ने अपनी युवा अवस्था में ही अपने पिता से मिली इस संपत्ति को छुपाने के लिए एक फर्जी कंपनी भी खोल ली थी। उन्होंने अपने  पिता को टैक्स चोरी में मदद कर के तक़रीबन 41.3 करोड़ डॉलर कमा लिए थे। 

ट्रंप ने सुषमा से कहा - मैं भारत से प्यार करता हूं..

हालंकि राष्ट्रपति ट्रम्प ने इन सभी आरोपों को सरासर झूट बताया है। इसके साथ ही व्हाइट हाउस की ओर से भी इस खबर पर नाराजगी जताई गई है। व्हाइट हाउस की प्रवक्ता सारा सैंडर्स ने इस खबर का दावा करने वाले अखबार से  माफी मांगने को कहते हुए कहा है कि फ्रेड ट्रंप की मौत को भी 20 साल से अधिक समय हो गया है। ऐसे में इस अखबार द्वारा ऐसे भ्रामक खबर फ़ैलाना बेहद दुखद है। 


ख़बरें और भी 

इतनी महंगी कार में चलते हैं डोनाल्ड ट्रंप, शक्तिशाली बम भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा

UN महासभा : ट्रम्प के दावे पर हँस पड़े दुनिया भर के नेता

UNGA : ट्रंप ने भारत की तारीफ करते हुए दी पाकिस्तान को चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -