बेटी के नाम पर कॉलेज में भर्ती हुई माँ, युवा छात्रों से बनाने लगी संबंध
बेटी के नाम पर कॉलेज में भर्ती हुई माँ, युवा छात्रों से बनाने लगी संबंध
Share:

वाशिंगटन: संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) के मिसोरी में एक महिला ने कॉलेज में दाखिला लेने के लिए ऐसा काम किया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल, 48 साल की लॉरा ओगलेस्बे ने अपनी ही बेटी का ID कार्ड चुरा कर ना सिर्फ कॉलेज में दाखिला लिया. बल्कि इस ID कार्ड की सहायता से उसने लाखों रुपये का कर्ज भी लिया. साथ ही कॉलेज के कई युवा लड़कों को डेट करने भी करने लगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी लॉरा ओगलेस्बे ने सुनियोजित तरीके से इस कार्य को अंजाम दिया है. इसके लिए उसने अपने करीबियों को भी धोखे में रखा. वर्ष 2016 में लॉरा ने यह सब करना शुरू किया. और दो वर्षों तक यह सिलसिला चलता रहा. लेकिन इस महिला का झूठ आखिरकार पकड़ा गया. जिसके बाद उस पर 19 लाख रुपए का जुर्माना लगाते हुए 5 साल कैद की सजा सुनाई गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स में दी गई जानकारी के अनुसार, लॉरा नाम की इस महिला ने बेटी की ID कार्ड चुराकर साउथ वेस्ट बेपिस्ट यूनिवर्सिटी में दाखिला ले लिया. इसके लिए महिला ने बेटी की सोशल सिक्युरिटी कार्ड का उपयोग किया था. इतना ही नहीं, इस महिला ने ड्राइविंग लाइसेंस भी अपनी बेटी के नाम पर ले लिया था. लॉरा ने कॉलेज में दाखिला लेने के बाद एक 20 वर्षीय लड़के को डेट करना शुरू किया. महिला ने उसे अपनी आयु 22 वर्ष बताई थी. लॉरा कॉलेज के यंग लड़कों को डेट करने के लिए हैवी मेकअप किया करती थी.

दक्षिण कोरिया की केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट,3 लोगो की मौत

इजरायली सैनिकों ने फिलिस्तीनी व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी

ईरान का कहना है कि अमेरिका परमाणु समझौते पर लौटने के बदले प्रतिबंध हटाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -