जब बेटे के कमरे में चुपचाप आई माँ, अंदर का नज़ारा देखकर उड़ गए होश
जब बेटे के कमरे में चुपचाप आई माँ, अंदर का नज़ारा देखकर उड़ गए होश
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के मैरीलैंड से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक नाबालिग लड़के ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस वारदात को आरोपी की मां ने अपनी आंखों से देख कर पुलिस को सूचना देकर आरोपी नाबालिग को अरेस्ट करवा दिया।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह हैरान कर देने वाला हैवानियत का मामला मैरीलैंड से प्रकाश में आया है। जहां पर एक महिला अपने दो पुत्रों के साथ रहती थी। उसके बड़े पुत्र का नाम सोलोमन प्यूल 14 है तथा उसका छोटा बेटा अभी केवल दो साल का है। एक रात महिला अपने छोटे बेटे को सुला रही थी और उसका बड़ा बेटा अपनी चचेरी बहन के साथ ऊपर वाले कमरे में खेल रहा था। महिला को दोनों की आवाजें आसानी से सुनाई दे रही थी। किन्तु अचानक कमरे से दोनों की आवाजें आनी बंद हो गयी।

ऐसे में महिला को लगा दोनों खेलते खेलते ही सो गए हैं। जब महिला ने कमरे में दबे पांव जाकर देखा तो कमरे के अंदर का मंजर देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गयी। महिला ने कमरे के अंदर का नजारा देखकर फौरन पुलिस को फोन करके बुला लिया। आपको बात दें कि महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा बेटा सोलोमन अपनी चचेरी बहन के साथ नाज़ायज़ संबंध बना रहा था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सोलोमन को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

यूपी में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, परिवार वालों ने किया चक्का जाम

झाड़ियों से बरामद हुआ 8 वर्षीय मासूम का शव, गले में लगा था फंदा...

फर्जी आधार और पैन कार्ड बनाकर कर चुके थे करोड़ों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -