अमेरिकी सरकार ने किया भारत का समर्थन, कहा- आतंकी फैला रहे दहशत...
अमेरिकी सरकार ने किया भारत का समर्थन, कहा- आतंकी फैला रहे दहशत...
Share:

वाशिंगटन: हाल ही में वाशिंगटन में एक अमेरिकी सांसद ने आतंक के खिलाफ लड़ाई में भारत को अमेरिका ने अपना समर्थन दिया है. वही एक अमेरिकी सांसद ने बीते गुरुवार को कहा और अपने सहयोगियों से आतंक के खिलाफ लड़ाई में भारत का समर्थन देने का आग्रह किया गया है. वही उन्होंने कहा कि भारत पर इस्लामिक विद्रोहियों का एक निरंतर खतरा है. वह आतंकी पूरे जम्मू और कश्मीर में और पूरे भारत में कहीं और आतंक बढ़ता जा रहा है. जिसके कारण लोगों की जान को खतरा बढ़ता जा रहा है, जिससे लोगों में भय भी बढ़ता जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेसी सांसद फ्रांसिस रूनी ने कहा, 'भारत कई क्षेत्रीय और भू-राजनीतिक खतरों का सामना कर रहा है. वहां इस्लामिक आतंकवाद एक निरंतर खतरा हैं, जो पूरे जम्मू और कश्मीर में आतंक फैला रहा है और हमें आतंक के खिलाफ लड़ाई में भारत में सरकार का समर्थन किया जाना चाहिए.'

एक ररोपत में इस बात का खुलासा हुआ है कि भारत के साथ महत्वपूर्ण संबंधों को मान्यता देने के लिए अमेरिकी प्रतिनिधि सभा के फर्श पर एक भाषण में फ्लोरिडा के रिपब्लिकन कांग्रेसी फ्रांसिस रूनी नेता ने कहा कि उन्होंने हाल ही में आलोचकों पर चर्चा करने के लिए अमेरिका में भारत के राजदूत हर्षवर्धन श्रृंगला के साथ एक बैठक की थी, इसमें भारत और अमेरिका के बीच द्विपक्षीय संबंधों के महत्व का सामना करने वाले मुद्दे सम्मलित हुए थे. 

आपके मोहल्ले जितने है दुनिया के ये सबसे छोटे देश, घूमने के लिए एक से बढ़कर एक है जगह

पाकिस्तान के लिए रहा 'डरावना साल', जाने क्यों?

पाकिस्तान की नीति के शिकार हुए घाटी के 42 हजार लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -