अमेरिका: भारतीय मूल के डॉक्टर ने महिला चिकित्सक की हत्या कर की ख़ुदकुशी
अमेरिका: भारतीय मूल के डॉक्टर ने महिला चिकित्सक की हत्या कर की ख़ुदकुशी
Share:

ह्यूस्टन: अमेरिकी के टेक्सास राज्य की राजधानी ऑस्टिन के एक चिकित्सा कार्यालय में कैंसर से ग्रसित भारतीय मूल के 43 साल के एक बाल रोग विशेषज्ञ ने कुछ लोगों को बंधक बनाने के बाद एक महिला चिकित्सक की गोली मारकर हत्या कर दी है. यही नहीं इसके बाद उसने खुद भी गोली मार कर ख़ुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया है कि हथियारबंद शख्स की पहचान डॉ भरत नरुमांची के रूप में हुई है जो कैंसर से ग्रसित था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्टिन पुलिस विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है, जिसमें बताया गया है कि पुलिस को मंगलवार को कॉल के माध्यम से जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति चिल्ड्रेन्स मेडिकल ग्रुप (CMG) के दफ्तर में हथियार लेकर घुस गया है और उसने कुछ लोगों को बंधक बना लिया है. पुलिस ने कहा है कि शुरुआत में कई लोगों को बंधक बनाया गया था, किन्तु बहुत से लोग चंगुल से निकलने में सफल हो गए थे.

उन्होनें बताया है कि हमलावर ने कैथरीन डॉडसन नामक एक बाल रोग विशेषज्ञ को छोड़कर अन्य को जाने की इजाजत दी थी. पुलिस ने कहा है कि हमलावर के चंगुल से भाग निकलने में सफल रहे लोगों ने मौके पर अधिकारियों को बताया था कि व्यक्ति के पास पिस्तौल है जो शॉटगन जैसी दिख रही थी. पुलिस को डॉ. नरुमांची और डॉ. डॉडसन के बीच किसी तरह के संबंध की जानकारी नहीं मिली है.

राजस्थान में ATM काटकर लाखों रुपए ले उड़े बदमाश

बिहार: संपत्ति विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी फरार

सिर में दो गोली मारकर युवक की हत्या, गाँव के ही शख्स पर लगा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -