अमेरिका में एक भारतीय ने अपनी जान पर खेल कर बचाई एक लड़की की जान
अमेरिका में एक भारतीय ने अपनी जान पर खेल कर बचाई एक लड़की की जान
Share:

न्यूयार्क. अमेरिका में भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने ट्रेन ट्रैक पर अपने साथ जॉब करने वाली लड़की की जान बचाई. किन्तु लड़की को बचाने के दौरान एक चोर इस व्यक्ति का बैग लेकर भाग गया. जान बचाने के लिए अमेरिकी पुलिस ने अनिल वन्नावल्ली नाम के इस व्यक्ति को बहादुरी सम्मान दिया और उनकी तारीफ की.

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, यह घटना शुक्रवार सुबह की है. 34 वर्षीय अनिल वन्नावल्ली अपनी ड्यूटी पर मैनहट्टन जा रहे थे. वो रोज की तरह एडिसन स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. ट्रेन प्लेटफार्म पर आने वाली थी तभी उनके साथ कार्यरत 26 वर्षीय माधुरी रेचेर्ला पटरी पर गिर गईं.

जिसके बाद अनिल ने फौरन अपनी पीठ पर से बैग उतारा और ट्रैक पर कूद गए. जहां एक अन्य व्यक्ति की मदद से उन्होंने माधुरी को बचा लिया. जब वह उस लड़की को बचा रहे थे तभी एक चोर ने प्लेटफार्म पर रखे बेग को चुरा लिया जिसमे उनका लैपटॉप, हेडफोन था, जिसकी कीमत करीब 700 डॉलर यानि की लगभग 45000 रुपए थी. साथ ही 200 डॉलर कैश भी रखा था. इस मामले पर वन्नावली ने कहा की विश्वास नहीं होता कि जब मैं किसी की जिंदगी बचा रहा था तो कोई मेरा सामान लूट कर ले गया. मुझे बहुत बुरा लगा. किन्तु हर हाल में लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहना चाहिए, यही इंसानियत है.

ये भी पढ़े 

इंफोसिस देगा 10 हजार अमेरिकियों को नौकरी

पाकिस्तान के सीज़फायर पर आखिर क्या कहती है ट्रंप की खामोशी!

रूस चल रहा छद्म चाल, परमाणु हमले से खत्म हो सकता है अमेरिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -