अमेरिकियों को मिली पाकिस्तान से बचने की चेतावनी
अमेरिकियों को मिली पाकिस्तान से बचने की चेतावनी
Share:

वाॅशिंगटन : पाकिस्तान द्वारा भारत के खिलाफ आतंकवादी गतिविधियों पर कार्रवाई न करने और भारत की सीमा की ओर फायरिंग करने के मामले में बढ़ोतरी होने के बाद अमेरिका ने अपने नागरिकों को चेतावनी दी है। अमेरिकी नागरिकों को जो चेतावनी दी गई है उसमें कहा गया है कि वे पाकिस्तान जाने से बचें। अमेरिकी विदेश मंत्रालय ने अमेरिकी नागरिकों हेतु आवश्यक निर्देश जारी किए हैं जिसके तहत कहा गया है कि अमेरिकी लोग यह ध्यान रखें कि वहां पर अमेरिकी नागरिकों को आतंकी संबंधी खतरा हो सकता है।

यह भी कहा गया है कि आतंकी हमलों में सरकारी कर्मचारियों, मानवाधिकार कार्यकर्ताओं व मूल निवासियों, सुरक्षा अधिकारियों सहित आम लोगों को भी निशाने पर लिया जा सकता है। संभावना जताई गई है कि आतंकी लोगों को अपहृत कर सकते हैं और फिर फिरौती मांग सकते हैं।

पाकिस्तान में आतंकी हिंसा बढ़ने और वहां पर बलूचिस्तान समेत अन्य नागरिकों द्वारा विद्रोह करने को लेकर अमेरिका ने अपने नागरिकों को सुरक्षा का ध्यान रखने की बात कही है। गौरतलब है कि अमेरिकी प्रशासन भी कई बार पाकिस्तान के नेताओं को कह चुका है कि वे आतंकी नेटवर्क के खिलाफ कार्रवाई करें लेकिन पाकिस्तान आतंक के खिलाफ सही तरह से कार्रवाई नहीं कर रहा है।

घर में ही घिरे नवाज, विपक्ष ने सुनाई खरी-खरी

नही करना पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -