अमेरिका: अज्ञात बंदूकधारी ने पत्नी सहित 5 लोगों को गोलियों से भूना, फिर कर ली आत्महत्या

Sep 13 2018 02:17 PM
अमेरिका: अज्ञात बंदूकधारी ने पत्नी सहित 5 लोगों को गोलियों से भूना, फिर कर ली आत्महत्या

वाशिंगटन: अमेरिका में गन कल्चर के चलते एक और परिवार तबाह हो गया. अमेरिकी मीडिया के अनुसार कैलिफोर्निया में एक अज्ञात बंदूकधारी ने अपनी ही पत्नी की गोली मरकर हत्या कर दी, साथ ही 4 अन्य लोगों को भी मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद हमलावर ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. एक रिपोर्ट के अनुसार बुधवार रात बेकर्सफील्ड शहर में दो अलग-अलग स्थानों में हत्याएं हुईं और कर्न काउंटी के शेरिफ डोनी यंगब्लड ने कहा कि यह सामूहिक गोलीबारी की घटना नहीं है. 

मंगल पर इंसान को भेजेगा नासा, उसके पहले जारी की मुश्किलों की लिस्ट

शेरिफ ने कहा है कि यह बहुत ही भयावह घटना है, इसमें 6 लोगों की मौत हुई है. शेरिफ ने घटना की वजह बताते हुए कहा कि हमलावर अपनी पत्नी के साथ ट्रक का व्यवसाय करता था, लेकिन इस व्यवसाय में उसे कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा था, जिसे लेकर वो तनाव में था. शेरिफ ने बताया कि ट्रकों के व्यवसाय को लेकर आरोपी की एक व्यक्ति से बहस हुई और आरोपी ने उसे और अपनी पत्नी को गोली मार दी. 

आसमान छूने की तैयारी में पेट्रोल-डीजल की कीमतें, आज फिर बढे दाम

अपनी पत्नी और एक व्यवसायी की हत्या करते हुए एक अन्य आदमी ने हमलावर को देख लिया, तो आरोपी ने उसकी भी गोली मारकर हत्या कर दी. तीन लोगों की हत्या करने के बाद आरोपी वहां से भागने लगा, तभी 2 अन्य लोग उससे टकरा गए, आरोपी ने उन दोनों को भी गोली मार दी. इसके बाद वहां से भागने के लिए आरोपी ने एक कार हाईजैक की, जिसमे एक महिला और बच्चा बैठे हुए थे, कार से कुछ दूर जाने के बाद जब आरोपी ने पुलिस को देखा तो गिरफ़्तारी के डर से खुद को गोली मार ली. पुलिस ने महिला और बच्चे को सुरक्षित बचा लिया है.

खबरें और भी:-​

पोप फ्रांसिस ने दुनिया भर के बिशप को लिखा पत्र

पाकिस्तानी आर्मी चीफ से गले मिलकर सिद्धू ने अच्छा नहीं किया- अमरिंदर सिंह

इतने विवादों के बाद भी आखिर क्यों नहीं हुई राफेल डील रद्द