ऑनलाइन गेम में हार रहा था तो चला दी गोली, फिर की आत्महत्या

ऑनलाइन गेम में हार रहा था तो चला दी गोली, फिर की आत्महत्या

वाशिंगटन : अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत में ऑनलाइन वीडियो गेम टूर्नामेंट के दौरान गोलीबारी हुई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार बता दें, मरने वालों में एक हमलावर भी शामिल था. बताया जा रहा है हमला करने वाला ऑनलाइन गेम में हार रहा था जिससे उसे गुस्सा आया और उसने गोली चला दी, लेकिन पुलिस ने अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की है.

बता दें, ये गोलीबारी अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत में जैक्सनविल एंटरटेनमेंट कॉम्प्लेक्स में हुई है जिसमें पुलिस ने बताया कि 'हमलावर की पहचान 24 साल के डेविड कैट्ज के तौर पर हुई है जो डेविड बाल्टीमोर का रहने वाला था. घटनास्थल से डेविड शव भी मिला है.' इसी के आगे शेरिफ  माइक विलियम्स ने कहा कि मौके पर तीन लोगों के शव मिले हैं जिनमे से एक हमलावर का था जिसने गोलीबारी के बाद आत्महत्या कर ली. स्थानीय अग्निशमन एवं बचाव विभाग ‘जीएफआरडी’ ने नौ पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया. दो अन्य लोग स्वयं अस्पताल पहुंचे, जिन्हें गोली लगी है.

शेरिफ वहां से गन भी बरामद हुई जिससे गोली चलाई गई थी. जैक्सनविल लैंडिंग कॉम्प्लेक्स में बहुत से गेम्स बार, 20 रेस्टोरेंट और 70 स्टोर हैं जहां कर कई लोग आते हैं. इस घटना के पहले की बात बता दें, कि  एक मैडन 19 टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाइंग राउंड चल रहा था और इस दौरान वहां पर मौजूद एक शख्स ने ड्रिनी गोज्का ने ट्विटर पर बताया कि उसके अंगूठे पर गोली लगी और वह बाल-बाल बच गया. गेमिंग टूर्नामेंट का आयोजन करने वाली कंपनी ईए स्पोर्ट्स है जिससे दुनियाभर के 25 करोड़ से ज्यादा खिलाड़ी जुड़े हैं और वो भी इसमें पुलिस की मदद कर रहे हैं.

नासा के यान ने भेजी क्षुद्रग्रह ‘बेन्नू’ की पहली तस्वीर

पश्चिमी ईरान में 6.0 का बड़ा भूकंप, दो की मौत

आज दोपहर की सुर्खियां एक साथ

?