ट्रम्प ने खामेनेई  पर साधा निशाना, कहा- ईरान के नेता आतंकवाद का रास्‍ता...
ट्रम्प ने खामेनेई पर साधा निशाना, कहा- ईरान के नेता आतंकवाद का रास्‍ता...
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने हाल ही में चेन्नई के नेताओं से आतंकवाद का रास्‍ता छोड़ने और ईरान को फिर से महान बनाने की गुजारिश की है. जंहा ट्रंप ने बीते शुक्रवार को कहा कि ईरान के महान लोग जो अमेरिका से प्रेम करते हैं, उन्‍हें एक ऐसी सरकार चाहिए जो सम्मान मांगने के लिए उनकी हत्‍या करने से ज्यादा उनके सपनों को हकीकत में बदलने में उनकी सहायता करें. जिसके साथ ही ट्रंप ने ईरान के सुप्रीम लीडर अयातुल्‍लाह अली खामेनेई को भी संभलकर बोलने की चेतावनी दी.  

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका के राष्ट्रपति ने कहा कि ईरान को बर्बादी की ओर ले जाने के बजाय उसके नेताओं को आतंक को छोड़ देना चाहिए और ईरान को फिर से महान बनाना चाहिए. जंहा ट्रंप ने ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्लाह अली खामेनेई को शब्दों के चयन में बेहद सावधानी बरतने की चेतावनी दी. वहीं  ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि ईरान का तथाकथित सुप्रीम लीडर अब इतना सर्वोच्‍च नहीं रहा. जंहा ईरान की अर्थव्यवस्था गर्त में जा रही है और वहां के नागरिक पीड़ित हैं. वहीं ईरान के सर्वोच्‍च नेता को शब्दों के चयन में बेहद सावधानी बरतनी चाहिए. 

वहीं यह भी कह जा रहा है कि ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्लाह अली खामनेई ने बीते शुक्रवार यानी 17 जनवरी 2020 को साल 2012 के बाद पहली बार जुमे की नमाज को संबोधित करते हुए कहा था कि ईरान बातचीत के लिए तैयार है लेकिन वह अमेरिका के साथ बात नहीं करेगा. उन्‍होंने अमेरिकी राष्ट्रपति को जोकर बताते हुए कहा था कि ट्रंप US President Donald Trump ईरान के लोगों का समर्थन करने का केवल दिखावा करते हैं. उन्‍होंने यह भी कहा था कि ट्रंप एक दिन हमारी पीठ पर जहरीला छुरा घोंप देंगे. 

हॉटनेस दिखाने में आगे निकली बिग बॉस सीजन 10 की यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी को उनके दुर्व्यवहार के कारण भेझा जेल

पाकिस्तान में आतंकरोधी अदालत ने सुनाया फरमान, हिंसा फैलाने वाले कट्टरपंथीयों की संपत्ति पर किया वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -