ओबामा ने कहा आने वाले समय कोई हिन्दू भी राष्ट्रपति होगा
ओबामा ने कहा आने वाले समय कोई हिन्दू भी राष्ट्रपति होगा
Share:

वाशिंगटन : 8 साल दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश पर राज करने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने 19 जनवरी को व्हाइट हाउस में अपनी आखिरी प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर उम्मीद जताई कि आने वाले समय में अमेरिका में कोई हिंदू भी राष्ट्रपति होगा.बराक ओबामा ने इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की.

अपने उद्बोधन में बराक ओबामा ने कहा कि अब मैं अपना कीमती समय अपनी बेटियों के साथ बिताना चाहता हूं.पहले ब्लैक अमेरिकी राष्ट्रपति पर ओबामा ने कहा कि आने वाले वर्षों में अमेरिका के राष्ट्रपति इतने विव‍िधता वाले होंगे कि कोई भी यह नहीं समझ पाएगा कि उन्हें किस पहचान से बुलाया जाए.इस मौके पर  मिशेल ओबामा ने भी व्हाइट हाउस में आखिरी पलों के एक वीडियो को ट्विटर साझा किया. यही नहीं अमेरिकी राष्ट्रपति के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी ओबामा परिवार की एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की गई.

अपने संबोधन के बाद अपनी पत्नी मिशेल ओबामा के साथ बराक ओबामा ने व्हाइट हॉउस का एक छोटी गाड़ी में चक्कर भी लगाया. इसके बाद यहां की सुनहरी यादों को लेकर वे व्हाइट हॉउस से विदा हो गए.गौरतलब है कि अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 20 जनवरी को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -