24 घंटों में 2000 से अधिक मौतें, अमेरिका में 70 हज़ार के पार पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा

वाशिंगटन: कोरोना वायरस महामारी के कारण अमेरिका में होने वाली मौतों की संख्या लगातार बढ़ता जा रहा है. बीते चौबीस घंटों में फिर यहां इस वायरस के कारण 2000 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. बुधवार को कुल 2073 लोगों की मौत हुई है. इसी के साथ अमेरिका में कोरोना वायरस के चलते मरने वालों की संख्या 73 हजार के पार पहुँच गई है.

अमेरिका में लगातार कोरोना वायरस के कारण 2000 से ज्यादा मौतें हो रही हैं, बीते दिनों एक-दो बार ये आंकड़ा 2000 से नीचे आया था, तब लगा था कि कोरोना का कहर थमता नज़र आ रहा है. किन्तु एक बार फिर ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. यदि कुल आंकड़ों की बात करें तो अमेरिका में कोरोना वायरस की गिरफ्त में 12 लाख से ज्यादा लोग आ चुके हैं, जबकि 73207 की जान जा चुकी है. अमेरिका में अबतक 1 लाख 90 हजार के लगभग लोग इस महामारी को मात देकर स्वस्थ भी हो चुके हैं. अमेरिका में अबतक लगभग 77 लाख लोगों की कोरोना वायरस जांच हुई हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों अमेरिका की एक एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि अमेरिका में कोरोना वायरस का असली प्रकोप जून में देखने को मिल सकता है. जून में अमेरिका में रोजाना 2 लाख तक कोरोना वायरस के कुल मामले सामने आ सकते हैं, जबकि 3000 से अधिक लोगों की जान जा सकती है.

क्या तानाशाह का 'डुप्लीकेट' है दुनिया के सामने आया शख्स ! तो असली कहाँ है

नेपाल में कोरोना पीड़ित 6 भारतीय मरीज हुए ठीक

UAE में कोरोना बन सकता है लोगों का काल, संक्रमितों का आंकड़ा 15 हजार के पार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -