अमेरिका में 'मौत का तांडव' जारी, लगातार दूसरे दिन गई 1100 से अधिक लोगों की जान
अमेरिका में 'मौत का तांडव' जारी, लगातार दूसरे दिन गई 1100 से अधिक लोगों की जान
Share:

न्यूयॉर्क: अमेरिका में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। अमेरिका में लगातार दूसरे दिन कोरोना वायरस की वजह से 1100 से अधिक लोगों की जान गई है। समाचार एजेंसी रायटर की रिपोर्ट के मुताबिक, अलबामा, कैलिफोर्निया, नेवाडा और टेक्सास में एक दिन में हुई रिकॉर्ड मौतों के साथ अमेरिका में लगातार दूसरे दिन मरने वालों की संख्या 1100 से अधिक हो गई है।

अमेरिका में मई के आखिर के बाद कभी भी एक दिन में 1100 से अधिक लोगों की मौत दर्ज नहीं हुई है। ऐसा पहली बार हो रहा है। पिछले दो हफ़्तों की तुलना में उसके पहले के दो सप्ताह में हुई मौतों के रायटर विश्लेषण के मुताबिक, 23 राज्यों में अब मामलों में उछाल आना आरंभ हो गया है, घातक मामले भी बढ़ रहे हैं। अमेरिका में मंगलवार को 1,141 लोगों की कोरोना की वजह से मौत के बाद बुधवार को यहां 1101 संक्रमितों की मौत हो गई। इसके बाद अमेरिका में कोरोना की वजह से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर कुल 1,43,000 से ज्यादा हो गया है।

आपको बता दें कि अमेरिका में कोरोना के कुल केस तक़रीबन 40 लाख के पास पहुंच गए हैं। अमेरिका में कोरोना वायरस के आंकड़ों पर यदि नजर डालें तो यहां अब तक कुल 39,87,157 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। अमेरिका में कोरोना से मौत की संख्या भी बढ़कर 1,43,159 तक  पहुंच चुकी है।

विश्व के 5वें सबसे रईस शख्स बने मुकेश अंबानी, दौलत में हुआ जबरदस्त इजाफा

आयरलैंड के इतने देशों में यात्री बिना क्वारंटाइन हुए कर सकेंगे यात्रा

आलस्का के बाद अब तिब्बत में भूकंप का आगमन, जानिए क्यों आता है भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -