फ्लाइट में घोड़े के साथ दिखी महिला, वायरल हुआ वीडियो
फ्लाइट में घोड़े के साथ दिखी महिला, वायरल हुआ वीडियो
Share:

कई लोगों को जानवर पालने का शौक होता है, ऐसे में लोग बड़े बड़े जानवर भी पाल लेते हैं. लोगों को अपने पालतू जानवरों से अटैचमेंट भी हो जाता है. यही वजह है कि पालतू जानवरों (Pet Animals) को इंसान का सबसे अच्छा दोस्त भी माना जाता है. कई लोग अपने पालतू जानवरों से बेहद प्यार करते हैं, इसलिए वो जहां भी जाते हैं अपने पालतू जानवर को साथ ले जाते हैं. ऐसा ही एक नज़ारा अभी हाल ही में देखने को मिला जहां पर एक शख्स फ्लाइट में घोडा लेकर चल दिया. 

दरअसल, एक महिला (Woman) को अपने पालतू घोड़े (Horse) के साथ विमान में यात्रा करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया है. जानकारी के अनुसार, वह शिकागो (Chicago) के इलिनोइस (Illinois) से ओमाहा (Omaha) जानेवाली अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट (American Airlines flight) में थी. इसी में वो अपने पालतू घोड़े के साथ यात्रा करती नजर आई, महिला को घोड़े के साथ सफर करते देख विमान में सवार अन्य यात्री हैरान रह गए.

इसकी तस्वीर और वीडियो दोनों वायरल हो रहे हैं जिसे देखकर यूज़र्स काफी हैरान हो रहे हैं. दूसरी तस्वीर फ्लाइट के भीतर की है, जिसमें घोड़ा सोता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि उसकी मालकिन सीट पर बैठी हुई दिखाई दे रही है. बताया जाता है कि एंग्जायटी और डिप्रेशन जैसी मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित लोग अक्सर इमोशनल सपोर्ट के लिए अपने जानवरों के साथ यात्रा करते हैं.

यहां कुछ समय से जानवर मनुष्यों के साथ हवाई यात्रा कर रहे हैं, जिसके मद्देनजर सरकार द्वारा जारी नए दिशा निर्देश के अनुसार, अमेरिकी नागरिक जल्द ही अधिक जानवरों के साथ यात्रा कर सकेंगे. लोग इसलिए ऐसा करते हैं क्योंकि ये लोग उन्हें अपना इमोशनल सपोर्ट मानते हैं.  

यहां के मगरमच्छों ने बदला रंग, जानें क्या है मामला

Video : भूख लगाने पर 3 साल की बच्ची पहुंची बीयर बार और फिर..

Video : लेडीज टॉयलेट में घुसा भालू, लड़कियां पहुंची तो हो गया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -