13 साल के छात्र से सम्बन्ध बनाती थी महिला टीचर, इस तरह हुआ खुलासा
13 साल के छात्र से सम्बन्ध बनाती थी महिला टीचर, इस तरह हुआ खुलासा
Share:

वाशिंगटन: एक महिला टीचर को अपनी कार और क्लासरूम में छात्र से यौन संबंध बनाने के लिए 20 वर्ष कारावास की सजा सुनाई गई है. महिला टीचर 13 वर्षीय छात्र को अश्लील मैसेज भी भेजती थी. छात्र के परिजनों ने एक ऐप के माध्यम से मामले का पता लगाया. ये मामला अमेरिका के एरिजोना का है. अदालत में सुनवाई के दौरान 28 साल की विवाहित महिला टीचर ब्रिटनी जमोरा ने कहा कि, 'मैं एक अच्छी और सच्ची इंसान हूं जिसने गलती की और इसके लिए मुझे बेहद अफसोस है.' टीचर ने कहा कि वो समाज के लिए किसी भी तरह का खतरा नहीं है. 

टीचर ने न्यायाधीश से यह भी कहा कि वह जेल में नई डिग्री हासिल करना चाहती हैं, ताकि जेल से बाहर आने पर नई जिंदगी आरंभ कर सकें. हालांकि, अदालत के फैसले में ये शर्त रखी गई है कि टीचर को अच्छे व्यवहार के बदले जेल से रिहा नहीं किया जाएगा.  जेल से बाहर आने के बाद टीचर को सेक्स ऑफेंडर रजिस्टर में नाम दर्ज कराना होगा. 6वीं कक्षा के बच्चों को पढ़ाने वाली टीचर को मार्च 2018 में गिरफ्तार किया गया था. 

पीड़ित बच्चे के परिजनों ने जब बेटे के व्यवहार में बदलाव दिखा तो उन्होंने एक पैरेंटल कंट्रोल ऐप बच्चे के फोन में इंस्टॉल कर दिया. यह ऐप मैसेजिंग ऐप पर होने वाली संदिग्ध गतिविधियों पर निगाह रखता है.  ऐप के माध्यम से ही परिजनों को छात्र और टीचर के बीच होने वाली आपत्तिजनक बातचीत का खुलासा हुआ. पूछताछ करने पर पीड़ित बच्चे से विस्तार से जानकारी दी और यौन संबंध बनाना स्वीकार किया.

समुदाय विशेष के लोगों ने संघ कार्यकर्ताओं को पीटा, तीन गिरफ्तार

फ़ोन पर महिलाओं से करता था अश्लील बातें, देता था रेप की धमकी, फिर एक दिन...

महाराष्ट्र में किया काले हिरण का शिकार, हथियारों सहित दो गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -