जॉर्जिया में बड़ा विमान हादसा, प्लेन में मौजूद सभी लोगों की मौत
जॉर्जिया में बड़ा विमान हादसा, प्लेन में मौजूद सभी लोगों की मौत
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के जॉर्जिया में एक छोटा विमान हादसे का शिकार हो गया है। इसमें एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। ये सभी एक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पुतनाम काउंटी के शेरिफ होवार्ड सिल्स ने जानकारी देते हुए बताया है कि विमान दोपहर 3.15 बजे (अमेरिकी समयानुसार) हादसे का शिकार हो गया है।

हादसे की सूचना मिलने के बाद आपातकालीन दल मौके पर पहुंचा और उसने आग बुझाई लेकिन उसे वहां कोई भी जीवित नहीं मिला। अधिकारियों का कहना है कि परिवार में दो छोटे बच्चे शामिल थे जिनकी आयु चार और छह वर्ष है। पायलट और विमान के मालिक की पहचान फ्लोरिडा के निवासी 67 साल के रे प्रुईट के रूप में हुई है। इसके अलावा हादसे में जान गंवाने वालों में 41 वर्षीय शॉन चार्ल्स लेमोंट और उनकी 43 वर्षीय पत्नी जोडी रे लेमोंट शामिल हैं। 

दंपत्ति के छह वर्ष के बेटे का नाम जेस और चार वर्षीय बेटी का नाम एलिस है।   फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (FAA) के मुताबिक, दो इंजन वाले पाइपर पीए-31टी ने फ्लोरिडा के विलिस्टन से उड़ान भरी थी और विमान इंडियाना जा रहा था। सिल्स ने कहा कि परिवार को न्यूकैसल में एक अंतिम संस्कार में हिस्सा लेना था। FAA विमान हादसे की जांच कर रहा है और इसके संबंध में राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड को भी सूचित किया गया है।

कर्ज में बुरी तरह डूबा है पाकिस्तान, कर्मचारियों के वेतन पर गहराया संकट

अवैध शराब के कारोबार पर पुलिस की सबसे बड़ी कार्यवाही

स्वदेश वापसी को बेताब है भारतीय नागरिक, एयर इंडिया की वेबसाइट को मिले 6 करोड़ हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -