टाइट जीन्स पहनना लड़की को पड़ा महंगा, आई ICU में भर्ती होने की नौबत

वाशिंगटन: एक 25 साल की अमेरिकी लड़की ने खुलासा किया कि कैसे टाइट हाफ जींस (Jeans) पहनने के कारण वह मुसीबत में फंस गई थी. लड़की को खतरनाक स्किन इन्फेक्शन (Skin Infection) हो गया था. उसकी सेहत इतनी बिगड़ी कि उसे अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा, बाद में उसे ICU तक में शिफ्ट में करना पड़ा. आखिर ये सब हुआ कैसे, लड़की ने स्वयं सोशल मीडिया पर इसकी पूरी कहानी बताई है.  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम सैम (Sam) है, जो उत्तरी कैरोलिना में रहती है. उसने अपने TikTok अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे लगभग 80 लाख बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में सैम ने बताया है कि कैसे टाइट जींस शॉर्ट्स पहनने की वजह से उसे एक दर्दनाक त्वचा संक्रमण हुआ. जिसके कारण उसकी जान पर बन आई. सैम का कहना है कि तीन वर्ष पूर्व वह अपने प्रेमी के साथ डेट पर गई थी. इस दौरान प्रेमी के कहने पर लड़की ने शॉर्ट्स जींस पहनी थी, जो बेहद टाइट थी. 8 घंटे तक इसे पहनकर रखा, मगर जब घर लौटी तो कमर के नीचे दर्द होने लगा. कुछ दिनों बाद सैम डॉक्टर के पास पहुंची. जहां पता चला कि उसे कमर के पास गंभीर स्किन इन्फेक्शन हुआ है. 

पहले तो उसे अस्पताल में भर्ती किया गया, मगर जब हालत नहीं सुधरी डॉक्टर्स ने तुरंत उसे ICU में भर्ती कर लिया. उसे एक सप्ताह तक ICU में रखा गया. लगभग इतने ही दिन वह अस्पताल में रही. बताया गया कि उसे सेप्सिस और सेलुलिटिस हुआ था. सैम कहती हैं कि उसे निरन्तर डॉक्टर्स को पैंट उतार कर घाव दिखाना पड़ रहा था, जो बहुत बुरा अनुभव था. किन्तु अंत में वह मौत के मुंह से बाहर आ गई.  

Video: कबाड़ में खरीदी गई ATM मशीन ने लड़कों को रातों-रात बना दिया लखपति, जानिए कैसे

प्लास्टिक की बोतल में फंस गया युवक का प्राइवेट पार्ट, 2 माह तक ऐसे ही घुमा, जब सड़न शुरू हुई तो...

शख्स ने 'कूकर' से रचा ली शादी, बोला- 'ये शांत है, ज्यादा बात नहीं करता'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -