कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को दुष्कर्म के बाद दी मौत, मिली ये कठोर सजा

Sep 22 2019 04:21 PM
कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को दुष्कर्म के बाद दी मौत, मिली ये कठोर सजा

वाशिंगटन: दुनिया भर में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को लेकर कई अभियान चलाए जा रहे हैं, फिर भी इस तरह के अपराधों में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। ताज़ा मामला अमेरिका से सामने आया है । यहाँ एक कलयुगी पिता को अपनी 18 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने और फिर उसकी हत्या करने के लिए दोहरी आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है।

दो वर्ष पूर्व इस कलयुगी पिता ने एक होटल में बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। ये मामला अमेरिका के मिसूरी का है। Foxnews ने स्थानीय मीडिया के हवाले से घटना के बारे में बताया है कि जेरी बौस्बी नाम के पिता को मर्डर, यौन हिंसा और करीबी रिश्तेदार से दुष्कर्म करने सहित अन्य आरोपों में दोहरी आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। एक टीचर ने डैजसा बौस्बी नाम की लड़की को बेहद तेज तर्रार करार दिया था। जांचकर्ताओं ने सर्विलांस वीडियो के आधार पर पिता को गिरफ्तार किया था। डीएनए रिपोर्ट से भी अपराध की पुष्टि हुई थी।

लड़की की एक रिश्तेदार ने बताया है कि हमें शुरू से ही संदेह हो रहा था। कुछ सही नहीं था। उन्होंने कहा है कि ये बेहद मुश्किल था। लड़की के अपने ही पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था, लड़की असहाय हो गई थी। परिवार ने यह भी कहा था कि बेटी, अपने पिता को ड्रग की लत छुड़ाने का प्रयास कर रही थी। वह खुद कॉलेज की डिग्री के लिए पढ़ाई कर रही थी। 

घर में अकेली थी बहु, ससुर ने बनाया हवस का शिकार

दिल्ली में 44 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार

कॉलेज के बाहर छात्रों के बीच चली गोलियां, कांग्रेस सरपंच हुआ जख्मी