दर्दनाक! बिजली गिरने से हुई बहन की मौत, भाई बोला- मैं भी मरने वाला हूं...
दर्दनाक! बिजली गिरने से हुई बहन की मौत, भाई बोला- मैं भी मरने वाला हूं...
Share:

देश से आए दिन कई तरह के हैरान कर देने वाले मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे अमृतसर के शख्स की जयपुर में सगाई की बात चल रही थी। वह अपनी बहन को लेकर बुलेट मोटरसाइक‍िल से ही जयपुर पहुंच गया। वह जयपुर में अपने मौसेरे भाई के यहां ठहरे थे। रव‍िवार शाम को भाई, बहन को लेकर आमेर फोर्ट घूमने गया तो आसमानी ब‍िजली ग‍िरने से पहले बहन की तथा फिर भाई की जान चली गई। 

वही जयपुर में आसमानी बिजली गिरने से कई व्यक्तियों की मृत्यु हो गई। उन मृतकों में अमृतसर के भाई बहन भी सम्मिलित थे, जो छेहरटा के रहवासी थे तथा जयपुर आए थे। जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। पहले आसमानी बिजली बहन श‍िवानी पर गिरी। भाई ने घर पर कॉल किया कि शिवानी पर बिजली गिरी तथा उसकी मृत्यु हो गई। उसके पश्चात् फिर आसमानी बिजली अमित पर गिरी जिससे उसकी भी मृत्यु हो गई। 

31 वर्षीय अमित एवं 25 वर्षीय शिवानी दोनों भाई-बहन 700 किमी दूर अमृतसर से जयपुर अपनी मौसी के घर आए थे। टैक्सी का किराया अधिक था तथा अमित को बुलेट मोटरसाइकिल का शौक़ था तो दोनों भाई-बहन बुलेट मोटरसाइकिल पर ही बैठकर जयपुर निकल आए। दरअसल, जयपुर के सांगानेर में उनके मौसेरे भाई राजेश शर्मा रहते हैं। मौसम अच्छा था तो दोनों घूमने के लिए निकल गए। दोनों आमेर के वॉच टावर पर घूमने के लिए निकले थे। अमित मार्केटिंग का कार्य करता था तथा जयपुर में उसकी सगाई की चर्चा चल रही थी। दुर्घटना के पश्चात् मौसेरे भाई राजेश शर्मा ने कहा कि उसका कॉल आया था क‍ि बहन ने तो दम तोड़ दिया, मैं भी मरने वाला हूं। थोड़े समय पश्चात् मैंने फ़ोन किया। पुलिस ने कॉल उठाया वह बोला था जिसका फ़ोन है उसने भी दम तोड़ दिया।

राजनीतिक मामलों की अहम मंत्रिमंडल समिति में शामिल हुए ये 3 बड़े चेहरे

50 से अधिक शहरों तक पहुंचा स्पुतनिक वी का राष्ट्रव्यापी सॉफ्ट लॉन्च

नार्को टेरर की चुनौती पर सख्त हुए अमित शाह, बोले- खत्म हुए थर्ड डिग्री के दिन... 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -