ग़दर-2 की रिलीज़ से पहले ही सामने आया अमीषा पटेल का हॉट अवतार
ग़दर-2 की रिलीज़ से पहले ही सामने आया अमीषा पटेल का हॉट अवतार
Share:

Gadar 2: मूवी 'गदर' में तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी सुपरहिट साबित हुई है। जब से मूवी 'गदर 2' के आने की बात सामने आई है, तब से मूवी चर्चा में बनी हुई है। मूवी रिलीज के पहले ही सकीना और तारा सिंह हर तरफ छा गए है कभी लुक को लेकर तो कभी सेट से लीक वीडियो को लेकर, वहीं अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी 'गदर 2' के साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन क्या आपको पता है फिल्म में पाकिस्तानी लड़की का रोल निभाने वाली अमीषा पटेल का मूवी रिलीज के पहले ही एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। इतना ही नहीं  अभिनेत्री इसके पहले अपनी एक पाक अभिनेता के साथ एक रोमांटिक वीडियो को लेकर भी चर्चा बढ़ती जा रही है।  

फैंस के उड़े होश - अभिनेत्री का आए दिन नया अवतार फैंस को हैरान कर रहा है। अब एक बार फिर से अमीषा ने अपना किलर लुक भी दिखा दिया है। हाल ही में तारा सिंह की सकीना ने सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल करते हुए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो कॉल में अभिनेत्री रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं सकीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया हो चुका है। इस लुक में अमीषा बेहद हॉट दिखाई दे रही है।

 

लीक वीडियो - खबरों का कहना है कि इस वीडियो में अमीषा पटेल उर्फ सकीना काउच पर बैठी हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने डीप नेक टॉप पहना हुआ है। इस टॉप के साथ अमीषा ने डेनिम की लूज जींस पहने हुई है और व्हाइट कलर के शूज कैरी किए हुए है। इसके साथ ही ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखाई दे रही है।

भरी महफ़िल में दीपिका ने किया रणवीर को इग्नोर, तो लोगों ने कह दी ये बात

'कुत्ते भी कपिल शर्मा को एक्टर नहीं मानते', इस स्टार ने कही ये बड़ी बात

सोनू निगम के घर हुई चोरी में निकला करीबी का हाथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -