कभी इस अभिनेता से मिलने के लिए बेताब थी अमीषा पटेल
कभी इस अभिनेता से मिलने के लिए बेताब थी अमीषा पटेल
Share:

बॉलीवुड में एक समय में बहुत ही ज्यादा सुर्ख़ियों में रही अमीषा पटेल आजकल फ़िल्मी पर्दे पर नजर नहीं आती. आज अमीषा बॉलीवुड से दूर है लेकिन फिर भी कहीं ना कहीं वह सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. अमीषा अपनी फिल्मों की वजह से खूब पसंद की गई हैं. उन्हें फिल्म 'कहो ना प्यार है' में खूब पसंद किया गया और उसके बाद ग़दर फिल्म में तो उन्हें सबसे ज्यादा सराहा गया. 

इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया और लोगों ने उन्हें सकीना के बाम से बुलाना शुरू कर दिया. फिल्म में सकीना नाम अभिनय करने वाली अमीषा आज अपनी बोल्डनेस की वजह से पहचानी जाती हैं. अमीषा ने बॉलीवुड में काफी सुर्खियां भी बटोरी वो भी अपनी निजी जिंदगी की वजह से.

अमीषा ने जाने -माने डायरेक्टर विक्रम भट्ट को करीब 5 साल तक डेट किया और उसके बाद वह कई बिजनेसमैन के साथ रिलेशन में रही. अमीषा एक बार कुछ समय पहले ही बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आए थे क्योंकि उन्होंने एक बार एक पार्टी के दौरान रणबीर कपूर को अकेले में मिलने के लिए बुलाया था और उनकी इस हरकत की वजह से रणबीर पार्टी छोड़कर ही चले गए थे.यह बात एक रिपोर्ट के अनुसार सामने आई थी और उसके बाद काफी तहलका मचा था. अमीषा अब फिल्मों में एक्टिव नहीं है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. फिलहाल अमीषा को जन्मदिन की बधाइयाँ.

'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आएँगे प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली!

गुपचुप शादी के बंधन में बंधी ये एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO

जब राजपाल यादव की मां ने उनकी फ‍िल्म देखने से कर दिया था इंकार, ये थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -