फिल्म पाने की चाह में इस हद तक गिर गई ये मशहूर एक्ट्रेस
फिल्म पाने की चाह में इस हद तक गिर गई ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड मे कई सारी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो रोजाना ही अपने हॉट फोटोज शेयर करती हैं लेकिन इन दिनों अगर कोई सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं तो वो है अभिनेत्री अमीषा पटेल. जी हाँ... इन दिनों फिल्मों से दूर अमीषा अपने हॉट लुक के कारण ज्यादा सुर्खियों छाई हुई हैं. अमीषा रोजाना ही सोशल मीडिया पोस्ट पर दिखाई देती हैं. बॉलीवुड से रिटाएर की जा चुकी अभिनेत्री अमीषा पटेल एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं.

हाल ही में अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. लेकिन उनके फोटोज देखकर लोगों ने तारीफ के बजाय उन्हें जमकर ट्रोल किया गया हैं. अमीषा पटेल ने जो अपनी जो तस्वीर शेयर की हैं उसे देख लोग भड़क उठे. ऐसा इसलिए क्योंकि एक तस्वीर में अमीषा खुद तैयार नहीं हो रही बल्कि उन्हें फोटोशूट के लिए एक आदमी तैयार करता हुआ दिख रहा है. ये बात लोगों को हजम नहीं हुई और उन्होंने अमीषा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

आपको बता दें इन दिनों फिल्मों से दूर होने के बाद अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अमीषा पटेल हर दूसरे दिन अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. अमीषा आखिरी बार साल 2013 में फिल्म शॉर्टकट रोमियो में नजर आई थी.

रणबीर कपूर की बहन ने की चोरी!!

ड्रग्स के नशे में हुई थी इस मशहूर एक्ट्रेस की शादी, बनाया गया था सेक्स टेप

82 की उम्र में खेतो में काम करने को मजबूर हुआ ये दिग्गज अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -