वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं अमीषा पटेल, ट्रोलर्स ने कहा- 'क्या हालत कर ली अपनी...'
वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं अमीषा पटेल, ट्रोलर्स ने कहा- 'क्या हालत कर ली अपनी...'
Share:

बॉलीवुड में कभी अपनी खूबसूरती से सभी के दिलों पर राज करने वाली अमीषा पटेल को आप सभी ने आखिरी बार टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में देखा होगा. उन्होंने शो में कुछ वक्त के लिए घर की मालकिन का किरदार निभाया था. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर दिया है और इसके कारण वह ट्रोल हो रहीं हैं.

 

आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करने के बाद अमीषा जमकर ट्रोल हो गई हैं और इस स्लो मोशन वीडियो में वह ब्लैक शॉर्ट्स, ब्लैक कैप और पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहने दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह वॉक करते हुए फैन्स को फ्लाइंग किस दे रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने कैप भी कुछ इस तरह लगाई हुई है कि उनका चेहरा छिपा हुआ है. उनके इस वीडियो पर ट्रोलर्स ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं. किसी ने उन्हें बूढी कहा है तो किसी ने उन्हें बकवास कहा है. इसी के साथ एक यूजर ने लिखा है, "शायद इतना काफी नहीं है. और की जरूरत है.

एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये तुमने अपनी क्या हालत कर दी है?" इस वीडियो को देखने के बाद कई ऐसे भी यूजर्स है जिन्होंने अश्लील कमेंट किए हैं. इस वीडियो को शेयर कर अमीषा ने कैप्शन में फ्रेंच में लिखा, "किस किस ट्विटर यूजर्स." वैसे अमीषा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर रहीं हैं और अब भी दूर हैं. उन्हें केवल फोटोज में, इवेंट्स में देखा जाता है. वहीं वह आखिरी बार बिग बॉस 13 में मालकिन बनकर आईं थीं लेकिन कुछ ही समय बाद वह गायब हो गईं.

फिल्म 'जवानी जानेमन' ऑनलाइन हुई लीक, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा असर

भाई इब्राहिम के बॉलीवुड में कदम रखने पर बोलीं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने कहा - 'सपना और सच्चाई बहुत अलग....'

90s के ऐसे फोटोशूट्स जिन्हे देख कर छूट जायेगी आपकी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -