43 साल की उम्र में अमीषा ने शेयर की हॉट तस्वीर, लोगों ने कहा- 'सेक्सी बुढ़िया'

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जिन्हे उनकी बोल्डनेस के लिए जाना जाता है. इन्ही में शामिल हैं अमीषा पटेल. वैसे अब अमीषा की उम्र 43 साल हो गई है लेकिन अब भी वह हॉट ही नजर आती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी और इन फोटोज की वजह से अमीषा बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं थी. वहीं अब इस बार उन्होंने फिर से तस्वीरें शेयर कर दी हैं लेकिन ट्रोलर्स के डर से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का कमेंट बॉक्स बंद कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

यह देखकर ट्रोलर्स ने एक नया तरीका निकाल लिया है और अमीषा बच नहीं पाई. जी दरअसल लोगों ने उनकी तस्वीर वायरल कर उन्हें ट्रोल कर डाला. आप सभी को बता दें कि ब्लैक बिकिनी के बाद अमीषा ने हाल ही में अपनी एक बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर की है और इस तस्वीर में वो पिंक रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही थीं. इसी फोटो को देखने के बाद लोग नाराज हो बैठे हैं और अमीषा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. लोगों ने उन्हें उम्र का लिहाज करने की सलाह तक दे डाली.

इसी के साथ कुछ लोगों ने उन्हें 'सेक्सी बुढ़िया' भी कह दिया है. ऐसे में अब अमीषा ने तस्वीर डिलीट कर दी है. वैसे काम के बारे में बात करें तो अमीषा अब फिल्मों में तो नजर नहीं आतीं लेकिन कई ईवेंट्स पर दिखाई दे जाती हैं. इसी के साथ अमीषा पटेल मॉडलिंग शोज और फैशन ब्रांड्स से जुड़ी हुई हैं.

'वीराना' एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फ़िदा थे अंडरवर्ल्ड डॉन, डरकर हो गईं गायब

मदर्स डे के लिए आयुष्मान खुराना ने तैयार किया यह खास तोहफा

रमजान से जुडी पोस्ट करने पर ट्रोल हुईं सना खान, दिया मुंहतोड़ जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -