रितिक की एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचाया तहलका
रितिक की एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचाया तहलका
Share:

फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों से तो दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुडी हुई है. अमीषा ने अपनी पहली ही फिल्म के जरिए सभी के दिलों पर राज कर लिया था. अमीषा पिछले कई सालों से इंडस्ट्री से दूर हैं. अमीषा की उम्र 42 वर्ष है और समय के साथ-साथ वो और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. इस उम्र में भी वो अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं.

हाल ही में अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद ही हॉट लग रही हैं. उन्होंने एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. इसी के साथ अमीषा ने और भी फोटो शेयर की है जिसमें वो वाइट शर्ट और शार्ट ब्लैक स्कर्ट में नजर आ रही हैं. इस ऑउटफिट के साथ अमीषा ने पोनी बांध रखी है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही हैं.

वाकई में अमीषा इस लुक में बेहद ही हॉट लग रही हैं. अमीषा ने इस फोटोशूट में साइड पोज़ दिया है. अमीषा की फोटो आते ही तेजी से वायरल हो गई और हर कोई उनके इस लुक को देखकर हैरान हो गए हैं. अमीषा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- hmmmmmmmm... अमीषा की फोटोज फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं.

शाहरुख को मिली धमकी, कहा- 'ओडिशा में कदम रखा तो तेरा मुंह स्याही से होगा काला'

रॉयल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं अनुष्का, विराट भी देखते ही रह गए

'बधाई हो' की सक्सेस पर ये कैसी बात बोल गए आयुष्मान, सुनकर लग सकता है झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -