BB13: बिग बॉस ने दिए ये धोखे जो दर्शक भी नहीं पकड़ पाए
BB13: बिग बॉस ने दिए ये धोखे जो दर्शक भी नहीं पकड़ पाए
Share:

कलर्स का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13' लगातार टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 में बना हुआ है. इसकी मुख्य कारण है लगातार कंटेस्टेंट्स के बीच आपसी मतभेद.  शो में इस बार खास बात यह है कि मेकर्स ने दर्शकों का दिल जीतने के लिए भरपूर ट्विस्ट किए है. फिर चाहे शो में प्यार का तड़का लगाना हो या फिर एक दूसरे को मारने के लिए उतारू होना हो. इस शो को अभी चार महीने हुए हैं. ऐसे में आज हम आपको शो के दौरान 'बिग बॉस' के दिए ऐसे धोखे बताएंगे जिसे उन्होंने दर्शकों को शो के दौरान दिए. 

शो की शुरुआत में अमीषा पटेल को घर की मालकिन बनाया गया था. 'बिग बॉस' ने घरवालों से कहा कि अमीषा इस घर की मालकिन हैं और आपको समय-समय पर उनके आदेशों का पालन करना होगा. अमीषा ने शो में आते ही ग्लैमर का तड़का लगाया. साथ ही कंटेस्टेंट्स से ऐसे टास्क करवाए जिसे देखकर दर्शक भी हैरान रह गए. इस टास्क में घरवालों को लग्जरी टास्क पाने के लिए एक दूसरे के मुंह से चीजों को लेकर आगे तक पहुंचाना था. इस टास्क पर खूब बवाल भी हुआ था. हालांकि अमीषा पटेल महज तीन-चार बार ही शो में दिखाई दी है. यहां तक कि शो में उनका अब नाम तक भी नहीं लिया जाता है. इस तरह से अमीषा पटेल का घर में आना और उनका मालकिन बताकर शो की शुरुआत करना 'बिग बॉस' का धोखा है. 


मल्लिका शेरावत जब घर में आई थीं तो उन्होंने कुछ घरवालों को टास्क दिए थे. उस वक्त घर के कैप्टन आसिम रियाज थे. इस टास्क में दाेवेदारों को साबित करना था कि वह आसिम से बेहतर कैप्टन कैसे बन सकते हैं. इस टास्क को आरती ने जीता. आरती को मल्लिका ने पांच कार्ड दिए. ये पास अपोजिंग कैप्टन के थे. इस टास्क के बाद आरती घर की पहली अपोजिंग कैप्टन बन गई थीं. इन पांच कार्ड का इस्तेमाल आरती कैप्टन आसिम का फैसला पलटने के लिए इस्तेमाल कर सकती थीं. इस टास्क के बाद उन कार्ड का आरती ने एक बार भी इस्तेमाल नहीं किया. न ही उसका शो में घरवालों, सलमान और 'बिग बॉस' ने जिक्र किया. इस तरह से 'बिग बॉस' का यह दर्शको के लिए धोखा हैं. 

दीपिका पादुकोण शो में 'छपाक' फिल्म का प्रमोशन करने गई थी. उन्होंने घरवालों को दो टीमों में बांटा था. साथ ही एक दूसरे की एक्टिंग करने को कहा. यह अभिनय शो में घटित उन चीजों पर आधारित था जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया. जैसे-रश्मि का सिद्धार्थ पर चाय फेंकना इत्यादि. घरवालों ने शो में ऐसा दिखाया कि उन्हें यह टास्क तुरंत दिए गए. हालांकि अनसीन वीडियो में इसका खुलासा हुआ कि घरवालों को ये टास्क पहले से ही पता थे. वो अनसीन वीडियो में इन सीन की प्रैक्टिस करते हुए नजर आए थे. इस तरह से ये 'बिग बॉस' ने दर्शको धोखा दिया हैं. 

निया शर्मा ने शायंतनी घोष के साथ किया तांडव, एकता कपूर ने याद दिलाई ये बात

यह दो कलाकार शो 'हैवान' में करेंगे एंट्री, निभाएंगी महत्वपूर्णं भूमिका

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द एंट्री करेंगे ये कलाकार, कार्तिक और नायरा की होगी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -