Video: मीडिया की इस बात को सुनते ही भड़की अमीषा पटेल
Share:

बॉलीवुड में कभी अपनी सेक्सी अदाओं से लोगों के दिलों में बसने वाली अमीषा पटेल बहुत समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहीं हैं. अमीषा पटेल उस समय बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने अपनी बिकिनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अमीषा की उन बिकिनी तस्वीरों को लोगों ने खूब पसंद किया लेकिन ऐसे भी बहुत से लोग थे जिन्होंने यह कहा कि वह अब बूढ़ी हो चुकी हैं.

अमीषा की वह बिकिनी तस्वीरें बहुत ही हॉट और सेक्सी थीं और उन्हें देखकर कई लोगों ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया था. आपको बता दें कि अमीषा अब तक सिंगल हैं उन्होंने एक समय में शादीशुदा डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट किया था और उनके साथ करीब 5 सालों तक रिलेशन में रहीं लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया और अब अमीषा सिंगल है. अमीषा का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वह मीडिया पर भड़क गईं हैं और उन्हें चिल्ला रहीं हैं.

आपको बता दें कि इस वीडियो में मीडिया वाले उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में कुछ सवाल कर रहे हैं जिन्हे सुनने के बाद वह भड़क गईं और उन्हें खरी-खोटी सुना दी. अमीषा जल्द ही बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के साथ फिल्म 'भय्याजी सुपरहिट' में नजर आने वाली हैं. अमीषा और सनी के साथ ही फिल्म में प्रीति जिंटा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमिषा पटेल, संजय मिश्रा, बृजेंद्र कला, जयदीप अहलावत, मुकुल देव, पंकज त्रिपाठी और पंकज झा भी नजर आने वाले हैं.

फिर 'गदर' मचाएंगे अमीषा और सनी देओल

​ये कैसी बिकनी पहनीं ​प्रीति ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -