सोशल मीडिया पर फिर सेक्सी नजर आईं अमीषा पटेल, देखकर हो जाएंगे दंग
सोशल मीडिया पर फिर सेक्सी नजर आईं अमीषा पटेल, देखकर हो जाएंगे दंग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए काफी जानी जाती हैं. वहीं अमीषा सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपने सेक्सी लुक से लाखों फैंस को दीवाना बनाने का काम करती रहती हैं. जबकि अब एक बार फिर अमीषा पटेल अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर कहर बरसा दिया हैं. 

आप देख सकते हैं कि वाइट हॉट पैंट और क्लीवेज वाले टॉप में अमीषा गजब की खूबसूरत लग रही है और इस हालिया वीडियो में अमीषा पटेल सेक्सी वॉक कर रही हैं. अमीषा का यह बोल्ड और सेक्सी अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. वहीं अमीषा के इस सेक्सी और बोल्ड वीडियो को इंटरनेट पर खूब प्यार भी मिल रहा है. एक्ट्रेस अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अमीषा अपनी सेक्सी फोटोशूट वीडियो, बिकिनी फोटो शेयर करती ही रहती हैं. लाखों की संख्या में उनके फैंस उनका सेक्सी और बोल्ड अंदाज पसंद भी करते हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के करियर के बारे में बात की जाए तो अमीषा पटेल द्वारा बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार से की थी और फिल्म में अमीषा पटेल के साथ ऋतिक रोशन देखने को मिले थे. जबकि अमीषा पटेल की यह डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी साबित रही थी. वहीं इसके बाद अमीषा कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा भी दिखा चुकी हैं और अमीषा उसके बाद फिल्म गदर में भी देखने को मिली थी. वहीं फिल्म गदर भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी, इसमें भी अमीषा ख़ास रोल में थे. 

बोनी कपूर ने घटाया 12 किलो वजन, जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं अमरीश पूरी के पोते, ये होगी फिल्म

Video : रोहित शेट्टी ने वीरू देवगन को इस खास तरीके से दी श्रद्धांजलि

सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए परिणीति ने लिया अहम फैसला..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -