पिंक ड्रेस में आग लगा रही 42 साल की यह एक्ट्रेस, संभलकर देखें सेक्सी अवतार
पिंक ड्रेस में आग लगा रही 42 साल की यह एक्ट्रेस, संभलकर देखें सेक्सी अवतार
Share:

एक समय था जब बॉलीवूड में खूब धमाल मचा चुकी अमीषा पटेल अब इन दिनों सोशल मीडिया की सेसेंशन बनी हुईं है और वह अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियां बटोरने में भी लगे हुईं रहती है. वहीं अमीषा पटेल ने एक बार फिर से तहलका मचने का काम किया हैं. दरअसल, अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया फोटो शेयर किया है और इस फोटो में अमीषा पटेल बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. 

ख़ास बात यह है कि पिंक टॉप में सनग्लासेस लगाईं हुईं वे इस फोटो में नजर आई हैं और फोटो के कैप्शन में अमीषा ने लिखा है कि वह अभी ट्रेवल कर रही हैं और ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल भी हो रहा है. साथ ही आपको बता दें कि फ़िलहाल कई दिनों से फिल्मों से काफी दूर अमीषा इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार के रूप में फेमस हो रही है. 

बता दें एक्ट्रेस अमीषा सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो लाती ही रहती ती हैं. 42 वर्षीय अमीषा पटेल की फिटनेस बॉलीवुड में नई-नई एक्ट्रेस को भी मात देने का काम करती है. अमीषा पटेल की बोल्ड फोटो और वीडियो जादू फैन्स के सिर चढ़कर बोलता हुआ नजर आता है और अमीषा का बा यह नया अवतार यह काम कर रहा है. अमीषा पटेल भले ही फिल्मों के दूर हों लेकिन वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो ना प्यार है और सनी देओल के साथ फिल्म ग़दर से काफी सुर्ख़ियों में आई थी. 

83 में इस किरदार में दिखेंगे पंकज त्रिपाठी, रणवीर के लिए कही इतनी बड़ी बात

आशा ताई के साथ नज़र आये अक्षय कुमार, शेयर की फोटो

रेड ड्रेस में कैटरीना ने लगाई आग, इंस्टा पर फैंस का हुआ बुरा हाल

सलमान खान ने शेयर किया एक और वीडियो, दिखा 'भारत' का जोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -