बुढ़ापे में कपड़े उतारने से बाज नहीं आ रही है यह अभिनेत्री
बुढ़ापे में कपड़े उतारने से बाज नहीं आ रही है यह अभिनेत्री
Share:

कभी अपने क्यूट अंदाज से सभी के दिलों पर राज करने वाली अमीषा पटेल अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं. अब अमीषा फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों से सभी को अपनी ओर आकर्षित करती हैं. अमीषा पटेल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. अमीषा ने कुछ ही देर पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह डार्क मेअकप के साथ नजर आ रहीं हैं और अपने क्लीवेज दिखा रहीं हैं.

शिबानी दांडेकर ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज

इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Thank u @subisamuel for another creative picture from our recent photoshoot... इस तस्वीर को कुछ ही देर में 8,861 लाइक्स मिल चुके हैं और साथ ही उन्हें भद्दे कमेंट्स भी मिल गये हैं. एक यूजर ने लिखा है 'अरे मेडम बुढ़ापे में यह सब करने की क्या जरूरत है' वहीं एक यूजर ने उनकी तारीफ़ करते हुए लिखा है सके चेहरे की चमक के सामने सब सादा लगा आसमान पे चाँद पूरा था मगर आधा लगा'.

निरहुआ ने की ऐसी हरकत की शर्म से लाल हो गई उनकी दुल्हनियां

इस तरह उनकी तस्वीरों पर कुछ अच्छे कमेंट्स हैं तो कुछ बहुत बुरे. अमीषा इसके पहले भी अपनी सेक्सी तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो चुकीं हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटोज भी शेयर की थीं जिन्हे उनके फैंस ने पसंद किया और अच्छे कमेंट्स भी किए. अमीषा जल्द ही फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग काफी समय पहले ही हो चुकी है.

बॉलीवुड अपडेट्स

सब कुछ छोड़ कृष्ण भक्ति में रमेंगी सलमान की गर्लफ्रेंड

Video: 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग के दौरान मस्ती करते हुए नजर आए परिणीति और सिद्धार्थ

लाखों दिलों की धड़कन है प्रियंका की होने वाली देवरानी, तस्वीरें देख मचल जाएगा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -