अमीषा पटेल ने फोटोशूट में दिखाए अपने सेक्सी पैर
अमीषा पटेल ने फोटोशूट में दिखाए अपने सेक्सी पैर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म के साथ-साथ हॉट फोटोशूट के कारण भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. पिछले लम्बे समय से अमीषा फिल्मों से दूर थी लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती थी. लाइम लाइट में कैसे रहना है ये अमीषा बखूबी जानती हैं. अमीषा इस उम्र में भी बोल्ड फोटोशूट करवाने में शर्माती नहीं है बल्कि वो बड़ी ही बेबाकी के साथ हॉट पोज़ देती हैं.

हर थोड़े दिन में अमीषा अपने बोल्ड फोटोज या वीडियो शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में अमीषा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वो हॉट पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. इस बार अमीषा ने हॉट पैंट पहनकर अपने सेक्सी पैर दिखाए हैं. इसके साथ ही अमीषा ने एक और फोटो शेयर की है जिसमे वो ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस साइड कट ड्रेस में अमीषा का सेक्सी लुक देखने को मिल रहा है.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Stay positive, stay smiling !!! Have a lovely week ahead... ' आपको बता दें अमीषा ने फिल्म कहो ना प्यार है के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन की जोड़ी नजर आई थी. आज तक भी उनकी फिल्म को खूब पसंद किया जाता है. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही अमीषा फिल्म देसी मैजिक में नजर आने वाली हैं.

डीजे की आवाज सुनते ही झूम उठे बाहुबली, नागार्जुन और जूनियर एनटीआर ने भी किया डांस

'मुंगडा' सॉन्ग के रीमिक्स पर भड़की ये सिंगर, कह दिया घटिया!

सोनू निगम हुए ICU में भर्ती, ऐसी हो गई हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -