43 की उम्र में कहर बरपा गई अमीषा, फोटो देख दंग हो जाएंगे फैंस
43 की उम्र में कहर बरपा गई अमीषा, फोटो देख दंग हो जाएंगे फैंस
Share:

बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल द्वारा अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए काफी सुर्खियां बटोरे गए हैं. वहीं अक्सर सोशल मीडिया पर अमीषा अपने सेक्सी लुक से तबाही मचाती ही रहती हैं और ऐसे में हाल ही में अमीषा पटेल द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस अमीषा काफी हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस अमीषा के इस सेक्सी फोटो को देखकर फैन्स का हाल बेहाल हुए जा रहा है. ख़ास बात यह है कि इस फोटो पर गौर किया जाए तो अमीषा पटेल इसमें फैग्टी और लॉवर पहने हुए हैं और इस ड्रेस में अमीषा पटेल काफी हॉट नजर आ रही हैं. जबकि अमीषा की कातिलाना मुस्कान भी इस खूबसूरत तस्वीर में चार चांद लगाने का काम रही हैं. 

फिलहाल तो फैन्स को अमीषा पटेल का यह सेक्सी फोटो काफी पसंद आ रहा है और वे अमीषा के इस हॉट फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं. साथ ही इस फोटो को काफी शेयर भी किया जा रहा है. बता दें कि बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राकेश रोशन की फिल्म कहो न प्यार है से हिंदी सिनेमा जगत में अमीषा ने कदम रखा था. उनकी डेब्यू फिल्म कहो न कहो प्यार है सुपरहिट रही थी. फ़िलहाल लंबे समय से अमीषा फिल्मों से दूर चल रही है. 

 

कातिल अदाओं से कहर बरपा गई मलाइका, देखें होश उड़ा देने वाला लुक

'सांड की आँख' के लिए तापसी नहीं थी पहली पसंद, इस एक्ट्रेस के पास थी फिल्म

आ गया 'छिछोरे' का ट्रेलर, बूढ़े किरदार में दिखें सुशांत-श्रद्धा

सोहा और नेहा के बीच हुआ विवाद, जानें क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -