फ्रॉड के मामले में ये हॉट एक्ट्रेस जा सकती है जेल
फ्रॉड के मामले में ये हॉट एक्ट्रेस जा सकती है जेल
Share:

बॉलीवुड की दुनिया से गायब चल रही एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उन पर फ्रॉड का केस चल रहा है. अब हाल ही में ये खबर आई है कि अमीषा को अब जेल भी जाना पड़ सकता है.फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह (Ajay Kumar Singh) को साथ ढाई करोड़ का चुना लगाना अमीषा पटेल को बहुत भारी पड़ रहा हैं.आइये जानते हैं पूरा मामला क्या है. 

दरअसल, 8 जुलाई 2019 को रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल को रांची कोर्ट (Ranchi Court) में हाजिर रहने के लिए समन भेजा था.यानी एक्ट्रेस बुरी तरह से इस मामले में अब फंस चुकी हैं.खबर ये है कि अब उन्हें जेल भी जाना पद सकता है. लेकिन कानून से बेखौफ अमीषा पटेल न पहुंची और न ही उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गुमर पहुंचे जहां पर फ़िल्म फॅमिली ऑफ ठाकुरगंज के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह के वकील गोपाल कृष्ण सिन्हा ने कोर्ट में दोनो के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी करने के लिए अनुरोध किया हैं.

इसके अलावा कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया हैं और बहुत ही जल्द रांची पुलिस यहां से अमीषा पटेल की गिरफ्तारी के लिए रवाना हो सकती हैं.  दरअसल मामला पिछले साल का हैं जहाँ अमीषा पटेल ने फिल्म देसी मैजिक के लिए ढाई करोड़ रुपए उधार लिए थे.लेकिन वे पिछले एक साल से पैसे वापस करने की बात पर कोई जवाब नहीं दे रही हैं.इसी के चलते फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने रांची की एक अदालत का रुख किया है.अब देखना होगा कि आगे क्या हो सकता है. 

अजय सिंह के अनुसार- अमीषा पटेल की यह फिल्म जून 2019 में रिलीज होनी थी.फिर इसे सितंबर तक बढ़ा दिया गया.हालांकि मुझे 3 करोड़ रुपये का चेक दिया गया था, लेकिन यह बाउंस हो गया.जब मैंने फॉलो-अप करने की कोशिश की, तो उनका रवैया बहुत बदला बदला सा लग रहा था उन्होंने मुझे कहा कि मैं एक छोटा निवेशक हूं और मुझे चुप रहना चाहिए.लेकिन यह मेरा पैसा है और मैं इसे ब्याज सहित वापस लूंगा.19 जुलाई को अजय कुमार सिंह फैमिली ऑफ ठाकुरगंज रिलीज़ होने वाली है. 
 

शादी कर रहे सलमान खान, वीडियो आया सामने

'तेरे नाम 2' को लेकर निर्माता ने किया खुलासा, नाम भी हो गया तय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -