पैसे लेकर शादी में नाचने नहीं पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस, दर्ज हुआ केस
पैसे लेकर शादी में नाचने नहीं पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस, दर्ज हुआ केस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल अमीषा पर एक इवेंट कंपनी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इवेंट कंपनी ने ये आरोप लगाया है कि अमीषा पटेल पैसे लेकर कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई थी. उनके साथ चार और लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है. सूत्रों की माने तो एसीजेएम-5 रवीश कुमार अत्री की कोर्ट ने 12 मार्च को सभी को तलब किया है.

जानकारी के मुताबिक अमीषा पटेल को एक वेडिंग सेरेमनी में 16 नवंबर 2017 को शामिल होना था. यहां पर उन्हें डांस करने के नाम पर बुलाया गया था. अमीषा को डांस करने के लिए 11 लाख रुपये दिए गए थे. उन्होंने पैसा भी ले लिया था बावजूद इसके वो नहीं पहुंचीं और उन्होंने कार्यक्रम रद्द कर दिया. सूत्रों की माने तो पवन कुमार वर्मा मुरादाबाद में एक इवेंट कंपनी चलाते हैं और उन्होंने अमीषा को 11 लाख रुपये देकर अपने क्लाइंट की शादी में बुलाया था. उन्होंने अमीषा के सहयोगी अहमद शरीफ को भी कई बार फोन लगाया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया.

इतना ही नहीं बुकिंग करवाने वाले राज कुमार गोस्वामी को पैसे वापस मांगने के लिए फोन लगाने पर उन्होंने पैसे तो दिए नहीं ब्लकि जान से मारने की धमकी दें दी. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बार में बताया कि, 'अमीषा पटेल और बाकी के लोगों के लिए सभी इंतजाम किए गए थे. जिसमें 11 लाख रुपये सहित पांच लोगों का एयर टिकट, पांच सितारा होटल और बाउंसर का बंदोबस्त था.अमीषा दिल्ली तक तो आई थीं लेकिन मुरादाबाद में कार्यक्रम के लिए नहीं पहुंचीं. दिल्ली आने के बाद एक्ट्रेस के असिस्टेंट सुरेश परमार ने फिर से दो लाख रुपये मांगे. और कहा कि उनसे झूठ बोला गया था कि दिल्ली से मुरादाबाद ढाई घंटे का रास्ता है, जबकि लोग 5 घंटे बता रहे हैं इसलिए जब आप दो लाख रुपए और देंगे तभी हम मुरादाबाद आएंगे.' अब पवन कुमार के वकील ने इस मामले में शिकायत सीजेएम कोर्ट में दायर की गई थी.

सनी देओल के बेटे किए पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़, इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

रिलीज़ से पहले ही फ्लॉप हो रही 'टोटल धमाल', ये है कारण

कार के अंदर ही रोमांस करने लगे दीपिका-रणवीर, गले लगाकर किया KISS

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -