इस मशहूर अदाकारा पर लगा करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप

Feb 26 2021 09:51 AM
इस मशहूर अदाकारा पर लगा करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनसे इस समय चेक बाउंस धोखाधड़ी मामले में कथित तौर पर पूछताछ की जा रही है। खबरों के अनुसार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जज आनंद सेन द्वारा झारखंड हाईकोर्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ याचिका पर सुनवाई हो रही है। इस मामले में अदालत ने दोनों पक्षों के बयानों को सुना। वहीं अगले दो हफ़्तों में लिखित प्रकिया के साथ तैयार रहने के लिए कहा है। जी दरअसल इस मामले में शिकायतकर्ता ने एक्ट्रेस पर यह आरोप लगाया है कि 'उन्होंने उनकी एक फिल्म में निवेश किया था और बाद में फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया।'

इस मामले में दाखिल हुई याचिका के अनुसार, साल 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान अजय कुमार सिंह अमीषा से मिले थे। इसमें अमीषा ने कथित तौर पर अपनी फिल्म 'देसी मैजिक' में निवेश करने के लिए कहा था। काफी समय तक बातें होने के बाद अमीषा के अकाउंट में लगभग 2.5 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए। अब शिकायत में यह कहा जा रहा है कि अमीषा पटेल ने फिल्म में अब तक कोई भी निवेश नहीं किया और पैसे भी अब तक नहीं लौटाए।

केवल इतना ही नहीं बल्कि शिकायत में यह भी कहा गया है कि अमीषा पर धोखाधड़ी का मुकदमा किया गया है और मांग की है की अमीषा जल्द से जल्द उनके पैसे वापस करें। क्योंकि उन्हें यह जानकारी मिल गई थी कि ये फिल्म नहीं बनाई जा रही है। खबरों के अनुसार अब इस मामले की अगली सुनवाई 2 सप्ताह में होगी।

भारत में फिर सिर उठा रहा कोरोना, कुल 16 हज़ार नए मामलों में से 8000 महाराष्ट्र के

नहीं होगी अमेजन प्राइम इंडिया हेड की जमानत, कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

हरियाणा सरकार का बड़ा ऐलान, आगामी बजट सत्र में लाया जाएगा सख्त 'लव जिहाद' कानून