बिहार चुनाव प्रचार में लगा ग्लैमर का तड़का, रोड शो करते नजर आई यह एक्ट्रेस
बिहार चुनाव प्रचार में लगा ग्लैमर का तड़का, रोड शो करते नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

पटना: बिहार में पहले चरण के 71 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार कल समाप्त हो गए हैं। ऐसे में बिहार में एक तरफ तो आपने देखा होगा कि हर रोज ताबड़तोड़ रैलियां, जनसभाएं और रोड शो हो रहे थे। इसी बीच बीते कल प्रचार में ग्लैमर का तड़का भी लगा। जी दरअसल बीते कल प्रचार के लिए उतरीं कहो ना प्यार है फिल्म की अभिनेत्री अमीषा पटेल। जी दरअसल अमीषा ने औरंगाबाद के ओबरा-दाउदनगर में रोड शो किया। इस दौरान वह विधान सभा से लोजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में पहुंची थीं।

जी दरअसल औरंगाबाद के ओबरा विधानसभा से लोजपा प्रत्यासी डॉ प्रकाशचंद्रा के चुनावी प्रचार में पहुंचीं, अमीषा पटेल का बहुत ही भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान औरंगाबाद औऱ अरवल के सीमा पर ठाकुर बिगहा में लोजपा प्रत्याशी के नेतृत्व में अमीषा पटेल का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान अमीषा पटेल ने खुली गाड़ी में सवार होकर ठाकुर बिगहा से दाऊदनगर से होते हुए ओबरा तक के लिए प्रचार किया।

उन्होंने रोड शो के माध्यम से लोजपा के ओबरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा को वोट देने के लिए अपील की। अमीषा के आने से महिलाओं की भीड़ अधिक नजर आई। इस दौरान अमीषा पटेल ने ओबरा से लौटने के बाद भी रोड शो किया। मिली खबर के मुताबिक अमीषा पटेल सोमवार की सुबह फ्लाइट से पटना पहुंचीं थीं और इस दौरान एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत भी हुआ था।

जैकलीन फर्नांडीज ने जीता फैंस का दिल, स्टाफ मेंबर को गिफ्ट दी कार

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कहा- 'UP में बेकसूरों के खिलाफ गोहत्या कानून का दुरुपयोग'

मुंबई के व्यक्ति पर पोस्को के तहत दर्ज हुआ मामला, जानिए क्या है माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -