एक बार फिर फोटोशूट में बोल्ड हुई अमीषा पटेल
एक बार फिर फोटोशूट में बोल्ड हुई अमीषा पटेल
Share:

बॉलीवुड में कभी बहुत ही हॉट और सेक्सी नजर आने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों काम ना मिलने के चक्कर में इधर-उधर भटक रहीं हैं. इन दिनों अमीषा को कोई फिल्म नहीं मिल रही हैं इसी वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रहीं हैं. वह दर्शकों के बीच खुद का नाम बरकार रखने के लिए अपनी सेक्सी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

अपनी पहचान बरकार रखने के लिए अमीषा को अब भी हॉट फोटोज का तड़का अपने इंस्टाग्राम पर तो लगाना ही पड़ता हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों भले ही अमीषा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन फिर भी वह अपने बोल्ड फोटोज से दर्शको के दिलों पर छाई रहती हैं. अब भी अमीषा अपने फॉलोवर्स से बहुत प्यार करती है इसी वजह से उन्हें अपने हॉट फोटोज शेयर करती हैं.

इंस्टाग्राम पर अमीषा के 930k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं फिर भी अमीषा अभी कम पॉपुलर हैं क्योंकि उन्होंने फिल्मों में अपनी वो छाप नहीं छोड़ी जो दूसरी अभिनेत्रयों ने छोड़ी हैं. अमीषा बहुत ही कम लोगों की पसंद है इसी वजह से वह अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. कुछ समय पहले ही बिकिनी में जब अमीषा ने अपनी हॉटनेस दिखाई थी तब वह बहुत ही तेजी से पॉपुलर हुई थी और उसके बाद फिर से उन्हें कोई याद नहीं करा रहा. देखना ये है कि अब अमीषा को कोई फिल्म मिलती भी है या नहीं..?

B'day Spl : हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं ये मराठी 'अप्सरा आली' गर्ल

अमूल गर्ल के रूप में नजर आई 'राज़ी' की आलिया भट्ट

अपने पति के लिए सोनम ने हाथों में पहना हीरे का मंगलसूत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -