ब्लैक बिकिनी पहनकर मदहोश कर देने वाले पोज़ दे रही ऋतिक की ये एक्ट्रेस
ब्लैक बिकिनी पहनकर मदहोश कर देने वाले पोज़ दे रही ऋतिक की ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की कम फिल्मों में नजर आकर खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. अमीषा ने फिल्म कहो ना प्यार है के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन की जोड़ी नजर आई थी. आज तक भी उनकी फिल्म को खूब पसंद किया जाता है. अब अमीषा भले ही किसी फिल्मों में ना नजर आती हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर करती ही रहती है. कई बार तो अमीषा लॉन्जरी में भी फोटोशूट करवा चुकी हैं. हाल ही में एक बार फिर सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल का सेक्सी फोटो धूम मचा रहा है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके अमीषा स्पोर्ट्स ब्रा पहने नजर आ रही हैं.

वैसे हर बार ही अमीषा अपनी हॉट फोटोज शेयर कर खुद को सेक्सी एक्ट्रेस साबित कर देती हैं. भले ही अमीषा की उम्र 40 के पार हो लेकिन वो अब तक हॉटनेस के मामले में सभी के आगे हैं. अमीषा की फोटो आते ही तेजी से वायरल हो गई और हर कोई उनके इस लुक को देखकर हैरान हो गए हैं. जल्द ही अमीषा फिल्म देसी मैजिक में नजर आने वाली हैं.

अमीषा पटेल ने फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया अपना सेक्सी फिगर

अमीषा पटेल ने बिकिनी पहनकर बेड पर दिए सेक्सी पोज़

लम्बे समय बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं अमीषा पटेल, दिखा बोल्ड अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -