अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाये थे यह गंभीर आरोप
अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर लगाये थे यह गंभीर आरोप
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज अपना का 44वां जन्मदिन हैं। इसके साथ ही अमीषा का जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था। वहीं अमीषा पटेल अक्सर अपने पसर्नल लाइफ को लेकर हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं। वहीं अपने अफेयरर्स को लेकर वह अपनी मां से जूतों से भी पीट चुकी हैं। इसके अलावा सिर्फ इतना नहीं अमीषा एक ऐसी बॉलवुड एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने पापा के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था। ऐसा कहा जाता है कि अमीषा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी एक्टर कुषाल टंडन को सोशल मीडिया पर पीरियड्स को लेकर लताड़ लगाई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  अमीषा पटेल की पसर्नल लाइफ की कुछ रोचक रही है जिसे जानकर कर आपको यकीन कर पाना मुश्किल होगा।

वहीं अमीषा पटेल शुरुआती फिल्मी कैरियर काफी शानदार रहा है। इनकी पहली फिल्म 'कहो ना प्यार है' सुपरहित साबित हुई। इसके साथ ही इस फिल्म के बाद अमीषा साल 2001 में 'गदर-एक प्रेम कथा' फिल्म से लाइम लाइट में आई।वहीं इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। इसके अलावा इस फिल्म के बाद 2002 में आई फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था। वहीं इसी फिल्म की शुटिंग के दौरान अमीषा फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट करने लगी थी। लगभग 5 साल एक दुसरे को डेट करने के बाद 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ऐसा बताया जाता है कि अमिषा के घर वालो को विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशीप बिल्कुल पसंद नहीं था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा ने कहा था कि मेरे और विक्रम के रिश्तों को लेकर मेरे घर में हर रोज तमाशें होते रहते हैं। उन्होंने कहा था कि विक्रम की वजह से मेरी मां ने मुझे चप्पलों से पीटकर घर से निकाला था। अमीषा पटेल का पहला प्यार बिजनेसमैन नेस वाडिया थे।इसके बाद  विक्रम भट्ट अमिषा के लाइफ के दुसरे प्यार  थे। वहीं अमीषा और वाडिया एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। इनके बीच काफी गहरी दोस्ती थी इन दोनों के बीच प्यार अमिषा के फिल्मी कैरियर से पहले ही माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि नेस वाडिया अमीषा से शादी करना चाहते थे जबकि अमीषा फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं। इन्हीं सबको लेकर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

'हाँ मेरे पास Vagina और बूब्स है' लिखकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

'गुलाबो-सिताबो' पर लगा चोरी का आरोप, जारी हुआ नोटिस

अपनी शादी में शिल्पा ने पहनी थी 50 लाख की साड़ी, रिंग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -