मालामाल होने के लिए केले के पेड़ की जड़ में अर्पित कर दें यह चीज़
मालामाल होने के लिए केले के पेड़ की जड़ में अर्पित कर दें यह चीज़
Share:

आप सभी को बता दें कि दुनिया में कई ऐसे इंसान हैं जिनके पास पैसों की कमी है और वह अमीर बनने के लिए कई उपाय और टोटके करते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ उपाय और टोटके के बारे में जिन्हे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं. आइए बताते हैं.  

* दुर्गा माँ की पूजा में उन्हें  इत्र अर्पित करना चाहिए क्योंकि मां दुर्गा को इत्र अर्पित करने से सब कुछ मंगलमय होता है. वहीं माँ को इत्र अप्रीत करने के बाद उस इत्र को मां का आशीर्वाद समझकर इस्तेमाल करना चाहिए. कहते हैं इससे मां खुश होती है और आपकी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं.

* माँ दुर्गा की पूजा के बाद कच्चे आटे की लोई लेकर उसमे गुड़ भर के पानी में बहा देना चाहिए. इससे कर्ज से मुक्ति मिलती है और धनलाभ होता है.

*अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो केले के पेड़ की जड़ में चावल, रोली, फूल और पानी अर्पित करें और इसके बाद नवमी वाले दिन पेड़ की थोड़ी सी जड़ को अपनी तिजोरी में रखें.

*अमीर बनने के लिए रोली, चावल, फूल, धूप, दीप आदि से पीली कौड़ी और हर सिंगार की जड़ की पूजा कर उसे धारण कर लें, धारण न करना चाहें तो जेब में भी रख सकते हैं इससे धनलाभ होता है.


*अमीर बनने के लिए कमलगट्टे को पीसकर उसमें देशी घी से बनी सफेद बर्फियां मिलाकर इसकी 21 आहूतियां दें, कहते हैं ऐसा करने से व्यक्ति जल्द से जल्द अमीर बन जाता है. 

रात के समय पुरुष गलती से भी ना करें यह काम, आ जाएगी गरीबी

अगर आपके घर की तरफ मुँह करके सोता है कुत्ता तो समझ जाइए यह इशारा

अगर मिल जाए इन तीनो में से कोई एक चीज़ तो रातो-रात बदल जाएगी आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -