सोमवार के दिन शिवलिंग पर चढ़ा दें यह फूल और कर लें यह काम, बन जाएंगे मालामाल

पैसा हर किसी को चाहिए और दुनिया का हर इंसान अमीर बनना चाहता है लेकिन पैसा सभी के पास टिकता नहीं है. ऐसे में अगर आप भी अमीर बनना चाहते हैं या अमीर बनने का सपना लेकर जी रहे हैं तो कई उपाय और टोटके हैं जो ज्योतिष में बताए गए हैं आप उनके द्वारा अमीर बन सकते हैं. जी हाँ, ऐसे में हर इंसान की ख्वाहिश होती है कि उसके जीवन में कभी भी कोई समस्या या फिर परेशानी ना आयें और उसे जीवन में हमेशा ही सफलता प्राप्त हो.

कहा जाता है दुनिया का हर इंसान सुखी रहना चाहता है और सुख ही भोगना चाहता है. ऐसे में हर इंसान कि तमन्ना होती है कि उसके जीवन में हमेशा ही खुशहाली बनी रहें. ऐसे में भगवान शिव की कृपा जिसपर होती है वह सफल हो जाता है और अमीर बना रहता है. अब अगर आप भी अमीर बनना चाहते हैं तो सोमवार के दिन भगवान शिव की पूजा करना शुरू कर दें. जी हाँ, इसी के साथ अगर आप भगवान शिव की कृपा को प्राप्त करना चाहते हैं, तो शिव की पूजा में एक विशेष फूल को जरूर ही शामिल कर लें इस फूल का नाम हैं आंकड़े का फूल.

कहते हैं यह फूल भगवान शिव को बेहद पसंद हैं और इस फूल को अगर भगवान शिव पर आर्पित किया जाए तो वही बहुत ही जल्द प्रसन्न हो जाते हैं और अपने भक्तों की सभी मनोकामनाओं को पूर्ण कर देते हैं. कहा जाता है इस फूल का पेड़ अगर घर में हो तो बहुत सुखद होता है और उस घर को अमीर बनने से फिर कोई नहीं रोक सकता है. इसी के साथ अगर इस फूल को आप भगवान की पूजा के दौरान शिवलिंग पर आर्पित करते हैं तो आप जल्द से जल्द अमीर बन सकते हैं.

भगवान शिव के अनुसार इस पाप के कारण इंसान रहता है संतानहीन

4 फरवरी अमावस को इन चार राशि के वालो को है सबसे बड़ा खतरा, जा सकती है जान

अगर आपके घर में छिपकली करती है यह काम तो मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -