अगर रातोंरात बनना चाहते हैं मालामाल तो करें नींबू का यह सरल टोटका
अगर रातोंरात बनना चाहते हैं मालामाल तो करें नींबू का यह सरल टोटका
Share:

कहते हैं पैसों की कमी व्यक्ति के लिए बहुत ही कष्टकारक होती है और पैसों की कमी के कारण व्यक्ति को परेशानी झेलनी पड़ती है. ऐसे में अगर आप भी पैसो की कमी से परेशान हैं तो यह उपाय कर सकते हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

1. शुक्रवार का उपाय - अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो शुक्रवार के दिन घर के ईशान कोण में गाय के घी का दीपक जलाये और रुई के स्थान पर मोली का प्रयोग करे.

2. नींबू का उपाय - अमीर बनने के लिए एक नींबू लें उसके ऊपर चार लौंग जो किसी भी प्रकार से खंडित ना हो उसे नीबू में गाड़ दे. फिर 21 बार ओम श्री हनुमते नमः मंत्र का जाप करें. उसके बाद उस निम्बू को हमेशा अपने पास रखें. ऐसा करने से आपके पास धन का भंडार लग जाएगा.

3. कपूर से बने करोड़पति - धन की परेशानी दूर करने के लिए आप पहले एक कपूर और एक फूल वाली लौंग लीजिए. उसके बाद दोनों को एक साथ जला दे. अब जो राख बच जाती है उसे तीन चार दिन में थोड़ी थोड़ी खा लें. कहा जाता है ऐसा करने से धन आता है.

4. दीपक से घर में धन वर्षा - कहा जाता है शनिवार की शाम को आप घर के किसी कोने में 7-8 लौंग को डालकर दीपक जलाते हैं तो इससे भी आपके घर में लक्ष्मी आने लगती है. इसे लगातार 7 शनिवार करना चाहिए.

5. पूजा से बने करोड़पति - पूजा करते समय आरती में दीपक में दो लौंग डाल दे और उसके बाद उसी दीपक से आरती करें. इससे लाभ होगा.

6. अचानक धन की प्राप्ति - कहा जाता है किसी भी दिन ब्रह्म मुहूर्त में नहाकर लाल रंग का कोई रेशमी कपड़ा लें. अब उस लाल कपड़े में पीले चावल के 21 दानें रखें. चावल के सभी 21 दानें पूरी तरह से अखंडित हो यानी चावल के दाने टूटे हुए नहीं होने चाहिए. धन की देवी महालक्ष्मी पूजन के बाद यह लाल कपड़े में बंधे चावल अपने पर्स में रख लें. इससे लाभ होगा.

सुपर डांसर के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगीं शिल्पा शेट्टी

शूटिंग के दौरान सच में पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, रोईं फूट-फूटकर

काजोल के सामने अपनी अंडरवियर के बारे में बात करने लगे करण जौहर तो आया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -