चाहते हैं हमेशा पैसों से भरा रहे पर्स तो सुबह उठकर सबसे पहले करें यह काम
चाहते हैं हमेशा पैसों से भरा रहे पर्स तो सुबह उठकर सबसे पहले करें यह काम
Share:

अगर आप जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं तो आप टोटकों और उपायों का सहारा ले सकते हैं जो आजकल कई लोगों के द्वारा लिया जा रहा हैं. कहते हैं टोटके और उपाय व्यक्ति को चंद समय में अमीर बना सकते हैं लेकिन उसके दुष्प्रभाव भी घातक होते हैं. ऐसे में आज हम कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहेगा. आइए बताते हैं.  

1: कहते है कि हर दिन सुबह स्नान के बाद सूर्य को तांबे के लोटे से जल अर्पण करना चाहिए क्योंकि सूर्यनारायण को जल अर्पण करने से मान-सम्मान में वृद्धी होती है और पैसों की संख्या बढ़ती जाती है.

2 : कहा जाता है नहाने के बाद सुबह तुलसी को जल चढ़ाना चाहिए और दीपक जलाना चाहिए. तुलसी माँ की देख-रेख करते रहने से भगवान विष्णु-लक्ष्मी की कृपा आप पर रहती है और आप अमीर होते जाते हैं.

3: ज्योतिषों के अनुसार सुबह जल्दी ही बिस्तर छोड़ देना चाहिए, और सुबह उठते ही दोनों हथेलियां का दर्शन करना चाहिए. उसके बाद अपने इष्टदेव का मन हो मन ध्यान करना चाहिए इससे पैसों की कभी कमी नहीं होती है.

4 : कहते हैं शनि देव की कृपा अथवा शनि ग्रह से शुभ फल पाने के लिए हर शनिवार एक कटोरी में तेल लें और उसमें अपना चेहरा देखना चाहियें और फिर उस तेल का दान किसी गरीब को कर देना चाहिए क्योंकि इससे भी धनलाभ होता है.

5 : कहा जाता है घर के मंदिर में सुबह-शाम पूजा कर घी का दीपक जलाना चाहिए और कर्पूर भी जलाना चाहिए. साथ ही इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि मंदिर के आसपास हमेशा साफ-सफाई हो तभी धनलाभ होता है.

6 : कहते हैं घर से बाहर किसी शुभ कार्य के लिए निकलते समय दही या कुछ मीठा अवश्य खाना चाहिए, ये शुभ कहते  है और सफलता मिलने की संभावनाएं भी बढ़ जाती हैं.

मालामाल होने के लिए बुधवार को गणेश जी को अर्पित करें दूर्वा की इतनी गांठ

लाल रंग के कपड़ें में इतनी बादाम बांधकर रख दें यहाँ, इतना आएगा पैसा कि संभाल नहीं पाएंगे

इस तेल से दीपक जलाकर डाल दें 2 लौंग, खुल जाएगा अमीर बनने का हर रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -