यहाँ जानिए अमीर बनने का सबसे सरल और आसान मन्त्र

Mar 09 2019 06:20 PM
यहाँ जानिए अमीर बनने का सबसे सरल और आसान मन्त्र

दुनिया का हर इंसान अमीर बनने की कामना को अपने मन में रखता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं धनप्राप्ती मंत्र. इस मंत्र के जाप से आप जल्द से जल्द अमीर बन जाएंगे. जी हाँ, संसार में अधिकतर लोगों की यही लालसा रहती है कि उसके पास अधिक से अधिक धन हो रुपया-पैसा, जमीन जायजाद हो. अब ऐसा सभी के साथ नहीं हो सकता है इस कारण लोग मंत्र, टोटके और उपायों को सहारा लेते हैं. अब आज हम आपको एक ऐसा मंत्र बताने जा रहे हैं जो आपको अमीर बनाने में मदद करेगा. आइए जानते हैं उस मंत्र के बारे में.

लक्ष्मी प्राप्त करने के चमत्कारी उपाय मंत्र : “ॐ नमो भगवती पदमावी ॐ ह्रीं ॐ ॐ पूर्वाय दक्षिणाय उत्तराय आष पूरय सर्वजन वश्य कुरु कुरु स्वाहा.”

कहते हैं इस मंत्र सिद्ध हो जाने के बाद सुबह के समय बिस्तर छोड़ने से पहले 108 बार इस मंत्र का जाप कर. अब चारों दिशाओं में 10 10 फूक लगा लें क्योंकि ऐसा करने से साधक के पास सभी दिशाओं से धन प्राप्ति या धन वर्षा होने लगती है. कहते हैं यह उपाय वैसे तो कभी भी कर सकते हैं लेकिन किसी विशेष दिन या शुक्रवार के दिन इसे करने के खूब लाभ होते हैं. ध्यान रहे इस टोटके को करते वक्त आप केवल माँ लक्ष्मी पर ध्यान केंद्रित करें और कहीं ना देखे और कुछ न बोले.

चालाक और तेज तर्रार होती है वह महिला जिसके इस अंग पर होता है तिल

इस खबर को पढ़ते ही ख़ुशी से उछल पड़ेंगे वह लोग जिनके ठोड़ी पर होता है गड्ढा

बहुत जल्द दूसरों पर भड़क जाते हैं इन राशियों के लोग