माता लक्ष्मी को जरूर चढ़ाये यह चीज़, होने लगेगी धन की वर्षा
माता लक्ष्मी को जरूर चढ़ाये यह चीज़, होने लगेगी धन की वर्षा
Share:

इन दिनों या हर समय हर व्यक्ति अपने जीवन में सभी सुख और समृद्धि को प्राप्त करने के सपने देखता है. ऐसे में अगर आप भी खूब साड़ी धन-दौलत और शोहरत पाना चाहते हैं तो आप माता लक्ष्मी को खुश करने के लिए काफी उपाय कर सकते हैं. जी हाँ, धन की देवी माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने खुश करने के लिए कई सारे उपाय हैं जो करने से इंसान अमीर बन जाता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे ही उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं. मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर करने के लिए यह सबसे सरल उपाय कहा जाता है. पहले तो आप सभी को यह बता दें कि मां लक्ष्मी उद्भव समुद्र से हुई हैं और माता को जल में होने वाले फल-फूल अधिक पसंद आते हैं.

जी हाँ, कहते हैं मां लक्ष्मी की पूजा में इसलिए कमल के पुष्प,सिंघाड़े, मखाने अवश्य चढ़ाने से बहुत लाभ होता है. ऐसा करने से माता लक्ष्मी जल्द ही प्रसन्न हो जाती हैं और आपकी झोली में पैसों की बारिश कर देती है. जी हाँ, कहते हैं जिस घर में स्त्री का सम्मान नहीं होता हैं वहां पर कभी भी मां लक्ष्मी नहीं आती हैं इस कारण से घर में महिलाओं का सम्मान करना चाहिए और हर दिन घर की साफ-सफाई भी करनी चाहिए और घर को हमेशा ही साफ रखना चाहिए.

कहते हैं इस काम को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी जल्द ही प्रसन्न हो जाती हैं और अपनी कृपा अपने भक्तों पर बनाए रखती हैं, जिससे घर परिवार में कभी आर्थिक संकट नहीं आता हैं और घर में हमेशा ही सुख और शांति बनी रहती हैं. अब अगर माता लक्ष्मी की पूजा कर रहे हैं तो उन्हें जल में उगने वाले फूल और फल जरूर चढ़ाये.

तिजोरी में चाहते हैं खूब सारा धन तो भगवान गणेश की सफेद प्रतिमा पर चढ़ा दें यह चीज़

गुप्त नवरात्रि की रात में पढ़ ले यह कथा, मिलेगा लाभ ही लाभ

अगर आप पर भी किया है काला जादू तो ऐसे लगाए पता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -