अमीर बनने के लिए आज ही अपने पर्स या तिजोरी में रख लें इस पेड़ की जड़
अमीर बनने के लिए आज ही अपने पर्स या तिजोरी में रख लें इस पेड़ की जड़
Share:

दुनिया में सभी का सपना होता है अमीर बनने का लेकिन कोई कोई ही ऐसा होता है जिसका यह सपना पूरा हो जाता है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे पेड़ की जड़ के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको रातों रात अमीर बना सकती है. जी हाँ, एक ऐसे पेड़ की जड़ जिसे घर लाने से आप अमीर बन सकते हैं. जी दरअसल हम जिस पेड़ की जड़ की बात कर रहे हैं वह केले के पेड़ की जड़ है. जी हाँ, इसका उपाय एक ऐसा उपाय है जिसे करने के बाद भिखारी भी राजा बन सकता है. जी हाँ, धर्म शास्त्रों में वर्णित कुछ वनस्पतियां ऐसी होती हैं यदि हम श्रद्धा और विश्वास के साथ उन्हें अपने पास रखते हैं तो वह हमारा भाग्य बदल सकती है. अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो आप केले की जड़ अपने पास रख सकते हैं. जी हाँ, इससे आपको बहुत ही ज्यादा आश्चर्यजनक लाभ देखने को मिलेंगे और आपको यह उपाय केवल गुरुवार के दिन ही करना है वरना लाभ नहीं होगा. जी हाँ, आइए बताते हैं करना क्या है. 

इसके लिए गुरुवार के दिन नहा धोकर पीले वस्त्र पहन लें. अब अगर आपके पास पीले कपड़ें नहीं है तो पीले रुमाल का या फिर किसी भी अन्य कपड़े का इस्तेमाल कर सकते हैं. अब उस पीले रुमाल को अपने सिर पर रख सकते हैं इस उपचार को करने के लिए आपको सबसे पहले केले का पेड़ देखना है और पीला कपड़ा अपने सिर पर रख कर या कंधे पर रखकर वहां पर जाना हैं.

इसके बाद यह ख़ास ध्यान रखे कि जब भी आप यह करेंगे तो आपको कोई भी टोके नहीं अगर यह पेड़ किसी के घर में है तो आप उसे पहले ही बता सकते हैं जिससे आप को उस कार्य को करते समय ना कोई देखे और ना ही कोई टोके बिल्कुल चुपचाप से ही आपको यह करना है गुरुवार के दिन करना है. इसके बाद केले के पेड़ के पास जाकर आपको उस केले के पेड़ की जड़ लेनी है और फिर चुपचाप उस जड़ को लाकर अपने पास रखना है. अब उस जड़ को गंगाजल से धोकर एवं पीला धागा उस पर बांधकर उसे अपनी तिजोरी या पर्स में हमेशा रखे रहना है . इससे आप धीरे-धीरे अमीर बन जाएंगे.

साल 2019 के पहले दिन है एकदशी, इन 3 राशियों के है बड़ा खतरा

इन दो राशियों के लिए बहुत ख़ास है साल 2019, बदलने वाली है किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -